Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। पत्रकारों के साथ अभद्रता करने वाले पीआईयू अधिकारी के मामले में की गई शिकायत पर शुरू हुई जांच।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल के शाहपुर ब्लॉक में 4 माह पूर्व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की अनियमितताओं की खबर करने पहुँचे पत्रकारों के साथ पीआईयू के अधिकारी विनय कुमार तिवारी द्वारा कैमरा तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत पत्रकारों द्वारा तत्काल कोतवाली में की थी जिस पर कोई कार्यवाही न होने की दशा में पुलिस कप्तान से शिकायत घटना के 10 दिन बाद मजबूरीवश करनी पड़ी थी। 

    आपको बता दें कि पूरा मामला यह है कि शाहपुर में नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण को लेकर बहुत सी कमियां सामने आई थी जिसका कवरेज बैतूल ज़िला मुख्यालय के पत्रकारों द्वारा किया गया एवं 16/07/2022 को संबंधित विभाग के अधिकारी से इस बात की जानकारी लेने पीआईयू कार्यालय पहुँचे थे। 

    जहाँ अनुमति लेने के पश्चात तिवारी जी के केबिन में पहुँचे थे जानकारी लेने के लिए उनसे ऑन कैमरा सवाल पूछे गए तो उनके द्वारा पेपर वेट उठाकर कैमरा तोड़ देने और जान से मारने की धमकी देकर गली गलौच की गई थी और वहीं एस डी ओ भूमरकर द्वारा धक्का देकर बाहर निकालने का प्रयास किया गया था। 

    घटना के तत्काल बाद इसकी शिकायत कोतवाली पहुँचकर की गई थी जिस पर कोई कार्यवाही 10 दिवस तक नही हुई जिसके बाद पत्रकारों ने मजबूरीवश पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचकर की गई थी और वहीं जनसुनवाई में कलेक्टर महोदय के समक्ष उपस्थित होकर कार्यवाही की मांग की जिसके पश्चात आज 28/11/2022 को पुलिस विभाग हरकत में आया और मामले की जांच अब शुरू हुई है अब देखना यह है कि इस मामले में क्या जांच सामने आती है और अधिकारी पर क्या कार्यवाही होती है ?



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.