Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। नगर परिषद चिचोली के पदभार ग्रहण समारोह में क्षेत्रीय विधायक की अवमानना करने व इसमें सम्मिलित संबंधित अधिकारी पर कार्यवाही कराने की जा रही मांग।

     ......... नगर परिषद चिचोली के पदभार ग्रहण समारोह में क्षेत्रीय विधायक की अवमानना करने व इसमें सम्मिलित संबंधित अधिकारी पर कार्यवाही कराने की जा रही मांग,वार्ड पार्षद नाराज, मामला सामने लाया

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल की नगर परिषद चिचोली का पदभार कार्यक्रम  12 नवम्बर को बाजार चौक में होने जा रहा है  वार्ड की पार्षद  नेहा रूपेश आर्य ने बताया कि यह कार्यक्रम शासकीय है जिसमें मध्यप्रदेश शासन के  मंत्री एवं अन्य विशिष्ट व्यक्तियों का आगमन हो रहा है। 

    चूंकि आमंत्रण पत्र के प्रेषक में मुख्य नगर पालिका अधिकारी का नाम उल्लेखित किया गया है जिससे यह प्रमाणित होता है कि कार्यक्रम शासकीय है जब कार्यक्रम शासकीय है तो क्षेत्रीय विधायक का नाम आमंत्रण पत्र में क्यों नही दिया गया ? इससे यह मानसिकता झलकती है कि क्षेत्रीय आदिवासी विधायक का ही नहीं, बल्कि सम्पूर्ण आदिवासी समाज का अपमान किया जा रहा है। एक तरफ आदिवासियों को अधिकार दिलाने की बात सरकार कर रही है और यह दोहरा चरित्र किस लिये ? उसी समुदाय से आने वाले क्षेत्र के सबसे बड़े जनप्रतिनिधी का इस तरह से अपमान किया जा रहा है जो कि निंदनीय है और इसीलिए अधिकारी पर सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की जा रही है । 

    आपको बता दें कि पार्षद का कहना है की क्षेत्रीय विधायक आदिवासी समाज से आते है इससे यह भी लग रहा है कि नगर परिषद चिचोली में कही न कही आदिवासी समाज के साथ भेदभाव पूर्ण नीति अपनाई जा रही जिससे समाज अपमानित महसूस कर रहा है वहीं ऐसे लापरवाह अधिकारी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग कर रहे है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.