Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। मछली व्यापार के लिए भी मंडी में चिन्हित करें जगह: जिलाधिकारी

    रिपोर्ट- सै0आसिफ हुसैन ज़ैदी.

    ......... मंडी समिति के निरीक्षण के दौरान मंडी सचिव को दिए निर्देश

    बलिया। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बलिया व चितबड़ागांव की मंडी समिति  का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने फल, सब्जी और गल्ला मंडी में भ्रमण कर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने मंडी सचिव अजय प्रताप सिंह से वहां की साफ सफाई, पानी,सड़क और रखरखाव की व्यवस्था की जानकारी ली। निर्देश दिया कि मंडी में मछली व्यापारियों के लिए भी स्थान चिन्हित किया जाए, ताकि मछली व्यापारियों को भी व्यापार करने का अवसर मिले।

    जिलाधिकारी ने तिखमपुर मंडी में आवक की स्थिति के बारे में जानकारी ली और दुकानदारों से बातचीत की। दुकानदारों ने जिलाधिकारी को बताया कि उन्हें हर तरह की सुविधाएं प्रशासन की तरफ से मिल रही है और उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। चितबड़ागांव मंडी के निरीक्षण के दौरान मंडी सहायक कमलेश रावत ने बताया कि पहले यहां पर बहुत बड़ी मात्रा में मसूर की मंडी लगती थी, लेकिन मसूर का उत्पादन बलिया में कम होने के कारण अब यह फुटकर मंडी के रूप में ही सिमट कर रह गई है। 

    जिलाधिकारी ने वहां पर साफ-सफाई, पानी और सड़क की व्यवस्था देखी। उन्होंने मंडी सचिव को निर्देश दिया कि मंडी के सड़क का पुनर्निर्माण किया जाए। जिलाधिकारी ने मंडी स्थल में बने भवनों का भी निरीक्षण किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.