Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। चण्डीगढ गई बारात की बस वापस लौटते समय पलट गई, दो दर्जन से अधिक बाराती घायल।

    ......... देवबंद के गांधी कॉलोनी से गई थी बारात

    शिबली इकबाल\देवबंद। नगर के लालवाला रोड स्थित गांधी कॉलोनी से सोमवार को चंडीगढ़ के गांव मुबारकपुर में गई बारात की बस वापस लौटते समय पलट गई। इस दुर्घटना में 2 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और बच्चे घायल हो गए।घायलों को नकुड,सहारनपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत के चलते कई लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जानकारी के अनुसार गांधी कॉलोनी निवासी सोमबीर के पुत्र अनिल की बारात सोमवार को चंडीगढ़ के गांव मुबारकपुर में संजय के घर गई थी।शादी की रस्में निपटाने के बाद जब बस द्वारा बाराती वापस देवबंद लौट रहे थे तो देर रात सरसावा के निकट बस पलट गई।

    पलटी बस व घायल महिला व पुरूष

    बताया जाता है कि हाईवे पर किसी वाहन में पंचर हो गया था और उसने सड़क के बीच में टायर रखा हुआ था बस चालक को रात के अंधेरे में टायर दिखाई नहीं दिया और बस टायर पर चढ़ गयी असंतुलित हो कर पलट गई।बताया जाता है कि बस में लगभग 60 बाराती सवार थे जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।बस पलटते ही उसमें चीख-पुकार मच गई राहगीरों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही वहां पुलिस भी पहुंच गई और सभी घायलों को नकुड और सहारनपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया। गांधी कॉलोनी निवासी नरेंद्र कुमार बताया कि बस में लगभग सभी को चोट आई लेकिन 2 दर्जन से अधिक बारातियों को काफी चोटें लगी है।

    • ये बाराती हुए घायल

    इस दुर्घटना में जयवीर, हरिराम, चंदा,शिवानी,सुषमा,सुनीत ,लाडी, बालेश सहित लगभग दो दर्जन बाराती घायल हुए। बताया जाता है कि इनमें लाडी, चंदा, बालेश की हालत गंभीर है उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। अभी तक स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं है

    नरेंद्र कुमार ने बताया कि कालोनी के लोगों को यह भी नहीं पता चल पा रहा है कि हादसे में कितने लोग घायल हुए और उनका इलाज कहां कहां चल रहा है। उन्होंने कहा कि मोहल्ले के बहुत से लोग घायलों को इलाज के लिए अन्य शहरों में लेकर गए हुए हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.