Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। फैमिली कोर्ट में हाजिर हुए भोजपुरी गायक:-अभिनेता पवन सिंह

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    खबर उत्तर प्रदेश के बलिया शहर से है जहां मशहूर भोजपुरी एक्टर-गायक पवन सिंह का पारिवारिक विवाद इ दिनो मीडिया कि सुर्ख़ियों में छाया रहा। आपको बता दें की पवन सिंह की दूसरी पत्नी बलिया शहर निवासी ज्योति सिंह से तलाक मांगकर रहे हैं। 

    पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति से भी तलाक लेने के लिए अक्टूबर 2021 में आरा जिले के फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी। तो वहीं पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने बलिया के फैमिली कोर्ट भरण पोषण के लिए परिवाद कर रखा है। इसी मामले में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह बलिया के फैमली कोर्ट में हाजिर हुए थे। दरअसल पवन सिंह की पत्नी ज्योति  ने छह माह पहले यहां के फैमिली कोर्ट में परिवाद दाखिल कर रखा था। पत्नी ज्योति की तरफ से यह भी आरोप लगाया कि पवन सिंहने उसपर गर्भपात कराकर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करते रहे। इस मामले में न्यायालय  ने अभिनेता पवन सिंह को पांच नवंबर को हाजिर होने का आदेश जारी किया था। आपको बता दें कि जैसे ही अभिनेता गायक पवन सिंह न्यायालय परिसर में पहुंचे काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।

    जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ उनसे मिले एक परिजन और समर्थक के अनुसार के  पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह कोर्ट में जाना चाहा तो पवन सिंह की बाउंसर ने कोर्ट का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इस दौरान ज्योति सिंह काफी देर तक कोर्ट के बाहर गेट पर खड़ी रही। पवन सिंह के पवन बांउसरो द्वारा मीडिया प्रतिनिधियों से  भी जमकर बदसलूकी किये जाने का मीडिया कर्मियों ने आरोप लगाया। 

    वही ज्योति सिंह के वकील अखिलेश सिंहने बताया कि जब तक मुकदमे का निस्तारण नहीं हो जाता तब तक दो लाख रुपये प्रतिमाह खर्च के वास्ते पवन सिंह द्वारा दिये जाने की मांग की गई है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 दिसंबर 22 को होनी तय किया गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.