Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बागपत। समाज कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने सर्वश्रेष्ट ग्राम प्रधान को सम्मानित किया गया।

    आशीष त्यागी\बागपत। ग्राम प्रधान बनने के बाद गांव में अच्छा कार्य करने वाले ग्राम प्रधानों को प्रदेश सरकार सम्मानित करती रहती है जिसके चलते ही लखनऊ आयोजित हुए सम्मान कार्यक्रम में बागपत जनपद के खेड़की गांव के प्रधान आशीष शर्मा को समाज कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने सर्वश्रेष्ट ग्राम प्रधान को  सम्मानित किया है। और सम्मानित होने के बाद गांव पहुंचे प्रधान का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया है और मिठाईया बांटकर ख़ुशी का इजहार किया है। 

    ग्राम प्रधान आशीष शर्मा ने बताया कि लखनऊ के हजरत गंज में सम्मानित किया गया कि मेरे प्रधान बनने से पहले गांव के रास्तो पर पानी भरा रहता था और घरो में भी पानी घुस जाने से बीमारी का खतरा रहता था | और मैंने ग्राम प्रधान बनने पर सबसे पहले गांव से पानी की निकासी कराई और रास्तो को भी बनवाया | गांव में साफ सफाई का पुराध्यान रखा जाता है और गांव के बाहर दिल्ली यमुनौत्री हाइवे के पास तालाब है जिसमे हादसों से बचने के लिए पोल लगवाएं है ताकि कोई हादसा न हो क्योंकि इस तालाब में एक कार गिर गई थी और ग्रामीणों ने किसी तरह से 8 लोगो की  जान बचाई थी। 

    शुद्ध पेयजल की टंकी के लिए जगह उपलब्ध कराई और आंगनवाड़ी केंद्र बनवाया जा रहा है गांव में 8 पॉइंट पर गंदगी थी उन जगह को गंदगी मुक्त कराया है। अरुण वसीम समाज कल्याण मंत्री स्वतंत्र प्रभार यूपी व पूर्व आईपीएस ने सम्मानित किया है। में चाहता हूँ इस तालाब की खुदाई हो बाउंड्री हो और यह पिकनिक स्पॉट बनाया जाए और गरीबों के लिए बारात घर बनाया जायेगा। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.