Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। अपहरण का खुलासा, अपहरण की कहानी सुन आप हो जाएंगे दंग, जाने क्या हुआ।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। पुलिस ने एक ऐसे अपहरण का खुलासा किया है जिसकी कहानी सुनकर आप खुद हैरान हो जाएंगे। सिचाई विभाग में सींचपाल के पद पर कार्यरत सोमनाथ ने खुद के अपहरण की कहानी रची। घबराए परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी और उसके बाद युवक की सारी सच्चाई सामने आ गई।

    प्रमोद कुमार ( डीसीपी साउथ, कानपुर )

    जानकारी के अनुसार थाना बर्रा क्षेत्र के दामोदर नगर निवासी चंद्रकांत तिवारी ने बीते 15 नवंबर पुलिस को सूचना दी। उनका पुत्र सोमनाथ तिवारी जो कि सिचाई विभाग में सींचपाल पद पर कार्यरत है। वह अपनी ड्यूटी के लिए 13 नवंबर को सुबह गया था और वापस लौट कर नहीं आया। 14 नवंबर को शाम को  उनके व उनकी पत्नी और बहू के मोबाइल व्हाट्सएप्प पर मैसेज आया। उसमे लिखा था कि अगर अपने बेटे व पति को बचाना चाहते हो तो कल शाम 4:00 बजे तक 3 लाख तैयार रखना और पुलिस या किसी को बताया तो तुम्हारे बेटे के 300 टुकड़े कर देंगे। 

    डीसीपी साउथ ने घटना के संबंध में टीमे लगाई। जांच के दौरान पता चला कि सोमनाथ तिवारी ने स्वयं ही अपने अपहरण का नाटक रचा। इसके लिये वह घटाघर स्थित होटल तेजस इन में रुका और वही से कैमरे में टाइमर लगाकर खुद के बंधक बनाए हुए फोटो परिवार वालों को भेज दिये। इसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो सारा मामला खुल गया। होटल में रुककर सोमनाथ नशेबाजी कर रहा था। पुलिस ने सोमनाथ को सकुशल बरामद कर लिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.