Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। शराब ठेकेदार की मनमानी, निर्धारित समय के बाद भी बेची जा रही है खुलेआम शराब, हो रहा नियमों का उल्लंघन, शराब बेचने का देंखे वीडियो।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में शराब ठेकेदार की मनमानी लगातार जारी है जिसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है सदर स्थित कम्पोज़िट दुकान से कि निर्धारित समय के बाद भी देर रात 2 बजे बेची जा रही है शराब, आबकारी अमला पुलिस अमला राजस्व अमला आंखों पर पट्टी बांधे हुए नजर आ रहा है वही अधिकारी से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कॉल भी रिसीव करने जहमत नही उठाई है जिससे साफ जाहिर होता है कि शराब ठेकेदार को विभाग का खुला संरक्षण मिला हुआ है। 


    इसलिए तो दुकान के पीछे टीन काटकर रात भर शराब बेची जा रही है और किसी का कोई डर दबाव ही नही रह गया मामले को देखकर यह लगता है कि शराब ठेकेदार सभी प्रशासनिक अधिकारियों को मोटी रकम देते है तभी तो यह रात 2 बजे का वीडियो वायरल हो रहा जिसमे साफ साफ देखा जा सकता है कि पीछे से तीन काटकर शराब बेची जारही है किस तरह नियमो को तक पर रखकर धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है । जब इस बात का वीडियो सामने आया तो आना फानन में उस टीन की चादर लगाकर सुराख को  बन्द  किया गया ।इससे साफ टूर पर जाहिर हो रहा है कि इस पूरे मामले में आबकारी अमला मामले को दबाने में लगा हुआ है और शराब ठेकदार को खुला संरक्षण दे रहा है ।


    रात 2 बजे शराब बेचने का वीडियो वायरल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.