Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। भाजपा ने पार्षद विहीन वार्डो को जितने के लिए कसी कमर।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। भाजपा ने शहर की 100 सीटें जितने का निर्धारित किया लक्ष्य-प्रकाश शर्मा स्थानीय निकाय चुनाव की अभी घोषणा नही हुई है फिर भी भाजपा ने इसके लिए तैयारियां काफी तेज कर दी है।पार्टी अभी से उन वार्डों पर फोकस कर रही है जहाँ पिछली दफा भाजपा का प्रत्याशी नही जीत सका।भाजपा प्रदेश के पूर्व उपाध्यक्ष एव वर्तमान में जिले के निकाय संयोजक प्रकाश शर्मा ने गोबिन्द नगर दक्षिण में बैठक कर कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए।उन्होंने कहा कि इस दफा हमे कम से कम 100 सीटें जीतनी है।शनिवार लगभग 11 बजे भाजपाइयों ने निकाय जिला संयोजक प्रकाश शर्मा के साथ वार्ड 48 गोबिन्द नगर मे घर -घर संपर्क कर  केन्द्र व प्रदेश सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं के पंपलेट बाटे। भाजपाइयों ने इस दौरान 18 वर्ष की आयु पूरी कर चुके व बाहर से आकर यहां निवास करने वाले लोगों को वोटर फार्म भरवाए।संपर्क के बाद जिला संयोजक प्रकाश शर्मा ने बैठक ली व भाजपाइयों को जीत के टिप्स दिए। 

    उन्होंने कहा कि गुजरात की तर्ज पर यहां भी पन्ना टोली बना ली जाए तो हमारी पहुंच मतदाताओं तक और ज्यादा हो जाएगी।उन्होंने 6एवं 7 तारीख को विशेष मतदाता संवर्द्धन पर घर घर जाकर मतदाता बडाने के साथ ही उनकी समस्याओं को हल करने पर जोर दिया।उन्होंने 15 वर्षों से इस वार्ड में भाजपा का पार्षद न होने पर कहा कि यह वार्ड पूरी तरह से भाजपाई समर्थक है फिर भी यहां   पार्टी का पार्षद न होना चिंता का विषय है।उन्होंने कहा कि अबकी जिस वार्ड में हम कमजोर है वहां हमे हर कीमत पर जीत दर्ज करनी है हमारा पन्ना तक का संगठन हमारी इस जीत मे मददगार होगा।

    इस मर्तबा मुस्लिम बहुल वार्डों में भी पार्टी दमखम के साथ उतरेगी और जीत की नई इबारत लिखेगी।प्रधानमंत्री मोदी जी के सबका साथ-सबका विकास एवं सबका विश्वास ने मुस्लिम समुदाय में भी भाजपा के प्रति लगाव को और मजबूत किया है।उन्होंने कहा कि कोरोना काल से लेकर अब तक देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज मुहैय्या कराना सरकार की जनता के प्रति समर्पण भाव को ही परिलक्षित करता है। प्रमुख रूप से मंडल प्रभारी आभा द्विवेदी, जिला महामंत्री सुनील नारंग, प्रकाश वीर आर्य, पार्षद शिवशंकर सैनी,राजेश श्रीवास्तव,शम्मी भल्ला, देवेंद्र सब्बरवाल, आशा फेरवानी,दीपू पासवान ,अनुराग अग्निहोत्री आदि रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.