Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। राष्ट्र निर्माण में पत्रकारों का अहम योगदान: अनंत अग्रवाल

    रिपोर्टर - उवैस दानिश

    सम्भल। हिंदू जागृति मंच के सदस्यों ने राष्ट्रीय प्रेस दिवस को समारोह पूर्वक मनाकर पत्रकारों का सम्मान किया एवं सहभोज के साथ पत्रकारों को समाज से अपेक्षाएं विषय पर विचार व्यक्त किए। नगर के द गोल्डन स्पून होटल में राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर भव्य समारोह आयोजित किया गया। जिसमें सम्भल क्षेत्र में संचालित समाचार पत्रों चैनलो से जुड़े मीडिया कर्मियों को माल्यार्पण करके सम्मानित किया गया। 

    इस अवसर पर पत्रकारों एवं समाजसेवियों ने अपने विचार व्यक्त किए। हिंदू जागृति मंच के मंडल अध्यक्ष अनंत कुमार अग्रवाल ने कहा कि पत्रकारिता से जुड़े सभी जन लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। राष्ट्र के कल्याण और निर्माण मैं पत्रकारों का अहम योगदान है। हिंदू जागृति मंच के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा ने कहा कि तपती गर्मी, वर्षा, जाड़ा यहां तक की आंधी तूफान में भी पत्रकारों का धर्म है सारे संकट और मुसीबतों को सहन करना और समाज की आवाज को सामने रखना। उन्होंने पत्रकारिता से जुड़े हुए सभी महानुभावों का हार्दिक स्वागत करते हुए राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर बधाई देते हुए पत्रकारिता धर्म को असाधारण और महत्वपूर्ण बताया। 

    हिंदू जागृति मंच के श्याम शरण शर्मा, सुमन कुमार वर्मा, अमन सिंह, सुभाष चंद्र मोंगिया, विष्णु कुमार, सुबोध कुमार गुप्ता, विकास कुमार वर्मा, शलभ रस्तोगी, संतोष कुमार गुप्ता, अंकुश सिंघल आदि ने पत्रकारों के सम्मान संघर्ष के संदर्भ में अपने विचार व्यक्त किए। पत्रकारों की समाज हित समर्पित भावना को नमन किया। तत्पश्चात हिंदू जागृति मंच के सदस्यों के साथ मीडिया जगत से जुड़े सभी महानुभावों ने सह भोज का आनंद लिया। समाज के द्वारा मीडिया कर्मियों का अभिनंदन सम्मान करने की परंपरा और मजबूत होती रहे, सदैव चलती रहे ऐसी सभी ने आशा और विश्वास व्यक्त किया। 

    कार्यक्रम में पत्रकारों ने अपने सारगर्भित विचार व्यक्त करते हुए पत्रकारों को समाज से अपेक्षा विषय पर गहन एवं सारगर्भित विचार व्यक्त किए। समारोह की अध्यक्षता हिंदू जागृति मंच के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार अग्रवाल ने की तथा संचालन अरविंद शंकर शुक्ला ने किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.