Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। शिवसेना के चौधरी संजय सिंह राणा जिला प्रमुख ग्रामीण के नेतृत्व में संपूर्ण समाधान दिवस में विभिन्न मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन।

    रिपोर्ट: दिनेश कुमार प्रजापति धामपुर जनपद बिजनौर

    बिजनौर। आपको बताते चलें सिर्फ सेना के दर्जनों लोगों ने संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचकर अधिशासी अभियंता सिंचाई विभाग अफजलगढ़ खंड धामपुर को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है। 

    संजय राणा ने बताया सिंचाई के लिए निकलने वाले राजाओं की साफ सफाई की जाए रन गंगा बैराज से निकलने वाली फीका दोआब नहर की साफ-सफाई तत्काल की जाए नवाबपुरा रविवार को मानक के अनुसार चौड़ीकरण कराया जाए रसूलपुर रजवा की मरम्मत आदि कराई जाए ग्राम मुरलीवाला में हरेंद्र सिंह के घर से लेकर जोगिंदर सिंह के घर तक कच्चा रहा है जिसकी लंबाई लगभग 400 मीटर है इसे के साथ-साथ आम रास्ता भी है जिससे होकर किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली या बैलगाड़ी आदि खेतों में जाती हैं ऐसी कई अन्य समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन ज्ञापन सौंपने वालों में केवल सिंह विनोद चौहान योगेश शर्मा विकास कुमार विकास त्यागी बृजमोहन प्रजापति संदीप उर्फ बिल्ला रणवीर सिंह मनवीर यादव राजपाल सिंह प्रशांत राठी आरके आर्य एडवोकेट ओमप्रकाश सिंह दर्जनों शिवसैनिक मौजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.