Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बहराइच। रेप पीड़िता की मृत्यु के बाद परिजनों ने घंटो दाह संस्कार से किया इनकार, प्रशासन के कार्यवाही और सरकारी सुविधाओं के आश्वासन के बाद माना परिवार।

    अक्षय कुमार शर्मा\बहराइच। बहराइच से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां पर एक रेप पीड़िता युवती की इलाज के दौरान मौत हो गयी है मौत के बाद पीड़िता के परिजनों ने घंटो तक शव का दाह संस्कार नही किया ,उनका कहना था कि आरोपी को गिरफ्तार कर फांसी दी जाए, फिलहाल मौके पर पहुँचे प्रशासन के अधिकारियों द्वारा समझाने के बाद परिजनों ने युवती के शव का दाह संस्कार कर दिया है।

    बहराइच के चिलवरिया बाजार निवासी युवती के साथ एक तांत्रिक द्वारा बीती 4 नवंबर को इलाज के बहाने बेहद दर्दनाक दुष्कर्म का मामला सामने आया था जिसमे युवती के आंतरिक अंगों के क्षति ग्रस्त होने की बात भी सामने आई थी जिसके बाद बहराइच पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की बात की जा रही थी लेकिन बुधवार को रेप पीड़िता युवती की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गयी ,आपको बता दें कि अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, बृहस्पतिवार को युवती का शरीर उसके चिलवरिया स्थित आवास पर लाया गया जहां परिजनों ने कार्यवाही न होने का आरोप लगाते हुए घण्टो तक शव का दाह संस्कार नही किया और बड़े अधिकारियों के आने की बात करते हुए शव को रखे रखा। जिसके बाद मौके पर बहराइच के एसडीएम सुभाष सिंह धामी और सीओ सिटी जंग बहादुर यादव के समझाने के बाद परिजनों ने युवती के शव का दाह संस्कार किया। 

    एसडीएम सुभाष सिंह धामी ने बताया कि ये बहुत गरीब परिवार है इनकी प्रशासन द्वारा हर सम्भव मदद की जाएगी। साथ ही सीओ सिटी जंग बहादुर यादव ने बताया की  मामले में पीड़ित लड़की का बयान भी पुलिस द्वारा लिया जा चुका था इस मामले में जल्द हो अभियुक्त की गिरफ्तारी कर न्यायालय से सख़्त से सख्त सजा दिलाने की कार्यवाही की जाएगी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.