Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। बच्चों का समग्र और सर्वागीण विकास करेगा जेएमडी वर्ल्ड स्कूल।

    ...... बच्चों को स्मार्ट बनाएगा टेक्नोलॉजी युक्त डे बोर्डिंग स्कूल।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। उद्योग जगत में नए-नए कीर्तिमान स्थापित करने के बाद जेएमडी ग्रुप में अब शिक्षा के क्षेत्र में अपना कदम बढ़ाया है। जेएमडी ग्रुप में मैनावती मार्ग स्थित जेएमडी वर्ल्ड डे बोर्डिंग स्कूल का शुभारंभ किया है।

    अभिभावकों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए और आधुनिक सुविधाओं से लैस जेएमडी वर्ल्ड स्कूल में रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 2023- 24 में नए सत्र के साथ बच्चों को नई शिक्षा प्रणाली के तहत सभ्यता, संस्कार और टेक्नोलॉजी शिक्षा से रूबरू कराया जाएगा। स्कूल में स्पोर्ट्स पर विशेष ध्यान दिया गया है। आउटडोर खेलों के लिए बड़े-बड़े मैदान और स्पेशल कोचों की भी व्यवस्था की गई है। छात्रों के फैशन को प्रोफेशन में बदलने के लिए जेएमडी वर्ल्ड स्कूल के चेयर पर्सन दीपचंद्र दीक्षित, संजीव दिक्षित, डायरेक्टर चाहत दीक्षित, प्रिंसिपल मलिका अरोरा ने आज प्रेस वार्ता कर या जानकारी दी। 

    बताया गया कि शिक्षा से विकास होता है मगर स्पोर्ट्स से शारीरिक विकास भी जरूरी है। डे बोर्डिंग का अर्थ दिन भर यहां पर बच्चों को अनेकों एक्टिविटी कराना साथ ही पेरेट्स की चिंताओं को दूर भगाना है। प्री प्राइमरी से लेकर क्लास 7 तक के बच्चे प्रवेश पा सकते है। 

    संजीव दिक्षित, चेयरपर्सन, जेएमडी वर्ल्ड स्कूल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.