Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। एटा के एक्सिस बैंक एटीएम लूटकांड में कासगंज के होमगार्ड की संलिप्तता, एटा पुलिस ने छापा मार दबोचा।

    ........... कासगंज के एसपी ऑफिस पर भी तैनात रहा है होमगार्ड, एक बोरा और दो सूटकेसों में भरे मिले नोट।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। उत्तर प्रदेश के एटा में 1 नवंबर की रात को जीटी रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम लूट कांड में कासगंज के होमगार्ड के शामिल होने की पुष्टि हुई है, देर रात्रि एटा पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला भट्टा में छापा मारकर आरोपी होमगार्ड को दबोच लिया और उसे अपने साथ एटा ले गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी होमगार्ड की निशानदेही पर नोटों से भरा हुआ एक बोरा और दो सूटकेस भी बरामद किए हैं, जिन्हें पुलिस अपने साथ ले गई है।

    मिली जानकारी के मुताबिक कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भट्ठा निवासी नरेश कासगंज में होमगार्ड के पद पर तैनात है, जानकारी के मुताबिक बीते 1 नवंबर को एटा की  नगर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से 26 लाख रुपये से भरा एटीएम अज्ञात बदमाश उखाड़ ले गए थे, इस मामले में वहां की पुलिस बदमाशों की लगातार सुरागरसी में लगी हुई थी, इसी बीच एटा पुलिस को जानकारी मिली के कासगंज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भट्ठा निवासी होमगार्ड नरेश एटीएम लूट कांड में शामिल है और लूट की रकम भी आरोपी ने अपने घर में छुपा रखी है।

    सटीक जानकारी और मुखबिर की सूचना के बाद एटा पुलिस की टीम ने कासगंज सदर कोतवाली के नदरई क्षेत्र स्थित नगला भट्ठा में दबिश दी, और आरोपी को घर से ही दबोच लिया। सख्ती से हुई पूछताछ में आरोपी ने सब कुछ कुबूल कर लिया, इसके बाद आरोपी होमगार्ड की निशानदेही पर उसके ही घर में एक कमरे में भरे भूसे से एक बुरा और दो सूट के नोटों से भरे हुए मिले।

    देर रात्रि हुई कार्रवाई से जिले की पुलिस बिल्कुल अनजान रही, कासगंज पुलिस के मुखिया, उप मुखिया, सीओ और इंस्पेक्टर को एटा पुलिस की इस कार्रवाई की भनक तक नहीं लगी। मिली जानकारी के अनुसार पकड़ा गया आरोपी होमगार्ड नरेश कुछ दिन पूर्व एसपी के आवास पर भी तैनात रहा है, ग्रामीणों का कहना है कि एटा पुलिस आरोपी की पत्नी को भी पूछताछ के लिए साथ लेकर गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.