Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। अपलसंख्यक समुदाय का विशेष लगाव कांग्रेस की बढ़ रहा है : अनवर अनीस

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा की एक बैठक कैम्प कार्यालय मोहल्ला अंटा में सम्पन्न हुई। जिसमें विभाग के प्रदेश महासचिव/मंडल प्रभारी अनवर अनीस ने नवगठित जिला कार्यकारिणी से परिचय प्राप्त किया। इस से पूर्व विभाग के जिलाध्यक्ष सईद अंसारी के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ताओ ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक में सभी ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

    इस मौके पर अनवर अनीस ने कहा कि जब से सईद अंसारी ने विभाग की कमान संभाली है तब से लगातार अल्पसंख्यक कांग्रेस मजबूत हो रही है। अल्पसंख्यक समुदाय का विशेष लगाव कांग्रेस की बढ़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि आगामी नगर निकाय चुनावों में अल्पसंख्यक समुदाय के जो भी लोग चुनाव लडने की इच्छा रखते हो वो जिलाध्यक्ष से संपर्क करें ताकि नेतृत्व तक उनकी बात को रखा जा सके और अल्पसंख्यक कांग्रेस के पदाधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए कहा कि पूरी ताकत के साथ कांग्रेस के घोषित उम्मीदवार को एक एक वोट दिलवाने की रणनीति बनाने को कहा अनीस ने नवगठित कार्यकारिणी को बधाई देते हुए सभी से नगर निकाय चुनावों में जुटने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष सईद अंसारी ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि पूरे जिले में अल्पसंख्यक समुदाय को कांग्रेस की ओर वापस लाएंगे और नगर निकाय चुनाव में पूरे ताकत से प्रतियाशियो की मदद की जाएगी।

    इस मौके पर प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष गुलजार आलम, पूनम पांडेय, अदीब अहमद, महफूज खान,तस्लीम अंसारी, संग्राम सिंह, इब्राहिम, ईशान अमन, नायाब, परवेज खान, साकिब, आसिफ खान, साजिद खान, सलीम, अनस अंसारी, यासिर खान, सिकंदर खान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.