Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमरोहा। महिला को जिंदा जलाया।

    रिपोर्टर - एम हारिस 

    अमरोहा। जनपद के गांव करनखाल में घर में सो रही 55 वर्षीय महिला के घर में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग,महिला झोपड़ी से बने घर में सोते समय जिंदा जलकर हुई राख, घटना के समय महिला का पति खेत पर काम के लिए गया था,हसनपुर विधायक महेंद्र खड़क वंशी ने कहा आरोपी का पता लगाकर दिलाई जाएगी सख्त से सख्त सजा।

    बृजपाल मृतका का पति

    बता दें कि अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव करनखाल का यह पूरा मामला है, जहां की रहने वाली 55 वर्षीय महिला मंगिया देवी झोपड़ी से बने घर में अकेली सो रही थी घटना के वक्त उसका पति ब्रजपाल अपने बेटों के साथ खेत पर काम करने के लिए गया था, बताते हैं कि महिला जब घर में सो रही थी तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में आग लगा दी जिसकी वजह से महिला जलकर राख हो गई आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया जिसके बाद पुलिस को भी बुलाया गया और दमकल विभाग की गाड़ी को भी बुलाया गया आग बुझने तक महिला जलकर राख हो चुकी थी इस पूरे मामले में उसके बेटे ने बताया कि हम सभी लोग खेत पर गए हुए थे हमारे पीछे किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाई है। 

    रोते बिलखते परिजन 

    घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक महेंद्र खड़क वंशी ने कहा कि जो भी इस घटना के पीछे होगा उसका पता लगाकर उस को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.