Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। टूटी वा खस्ताहाल सड़कें होने के कारण, गधा को नेताओं की संज्ञा दिया गया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। उत्तर प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचारी नेताओं की वजह से आज यह दिन देखने को मिल रहा है एक गधे को नेता की संज्ञा देकर आम जनमानस का गुस्सा टूट पड़ा है। समाजसेवी कृष्ण कुमार सिंह चकित ने बताया कि, सड़कों का हैं खस्ताहाल, नेता हुए मालामाल। टूटी सड़कों ने चिल्ला चिल्ला कर यह बताया , की नेताओं ने डामर, रूपया खाया। जैसा कि आप लोग वास्तविक रूप से देख रहे हैं कि कानपुर नगर की कई मुख्य सड़कें, राजमार्ग और गलियां क्षतिग्रस्त अवस्था में हैं। 

    क्षेत्रीय लोगों में (बच्चों, वृद्धों, दिव्यांगों और महिलाओं), राहगीरों व गर्भवती महिला-बहन सभी को आवागमन करने में असुविधा होती हैं। टूटी सड़क के कारण लोग गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं। बारिश के समय सड़कों का हाल बहुत बुरा हो जाता हैं। कानपुर में अधिक प्रदूषण होने का एक मुख्य कारण, टूटी सड़कें भी है। टूटी सड़कें होने के कारण, आज गधा को नेताओं की संज्ञा देकर, शासन-प्रशासन को जगाने के लिए सांकेतिक रूप से शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर अपना क्रोध व पीड़ा व्यक्त की। 

    जनता से किया वादा, सड़कें गड्ढा मुक्त करेंगे, वह भूल गए। सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं, गड्ढा युक्त हैं। कर्रही, पीपोरी, शास्त्री चौक, व बर्रा आदि की सड़कें अधिक खराब हैं। हम सभी यातायात नियमों का पालन व इनकम (टैक्स) भी समयानुसार देते हैं, इसके बावजूद भी हमें समयानुसार सुविधाएं आखिर क्यों नहीं प्राप्त होती हैं पूछती है कानपुर की जनता।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.