Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सहारनपुर। 7 महीने का बच्चा छीन कर फरार होने वाले आरोपी और उसके एक साथी को सहारनपुर पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

    ......... पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए डीजीपी और डीआईजी ने पुलिस के लिए डेढ़ लाख रुपए इनाम की घोषणा की है

    शिबली इकबाल\सहारनपुर। सहारनपुर में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली महिला की गोद से उसका 7 महीने का बच्चा छीन कर फरार होने वाले आरोपी और उसके एक साथी को सहारनपुर पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बच्चे को भी सकुशल बरामद किया गया है।पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए डीजीपी और डीआईजी ने पुलिस के लिए डेढ़ लाख रुपए इनाम की घोषणा की है गौरतलब है कि शुक्रवार की रात्रि में सहारनपुर के सदर थाने के कोर्ट रोड स्थित खेमका सदन से सड़क किनारे बैठी महिला की गोद से उसका सात महीने का बच्चा छीन कर एक युवक फरार हो गया था,पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।घटना जानकारी के बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी की पकड़ने और बच्चे को सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.विपिन ताड़ा ने एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक,सीओ सिटी द्वितीय प्रीति यादव व सीओ सिटी प्रथम अजेंद्र सिंह के पर्यवेक्षण एसओजी,सर्विलांस व थाना सदर बाजार पुलिस की टीमों का गठन किया गया था।पुलिस की इन तीनों टीमों ने मिलकर अम्बेहटा बड़गांव मार्ग के पास मिर्जापुर जाने वाले रास्ते से दो अ7 महीने का बच्चा छीन कर फरार होने वाले आरोपी और उसके एक साथी को सहारनपुर पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। 


    पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए डीजीपी और डीआईजी ने पुलिस के लिए डेढ़ लाख रुपए इनाम की घोषणा की है। सहारनपुर में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली महिला की गोद से उसका 7 महीने का बच्चा छीन कर फरार होने वाले आरोपी और उसके एक साथी को सहारनपुर पुलिस ने 48 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बच्चे को भी सकुशल बरामद किया गया है।पुलिस की त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए डीजीपी और डीआईजी ने पुलिस के लिए डेढ़ लाख रुपए इनाम की घोषणा की है गौरतलब है कि शुक्रवार की रात्रि में सहारनपुर के सदर थाने के कोर्ट रोड स्थित खेमका सदन से सड़क किनारे बैठी महिला की गोद से उसका सात महीने का बच्चा छीन कर एक युवक फरार हो गया था,पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।घटना जानकारी के बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी की पकड़ने और बच्चे को सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.विपिन ताड़ा ने एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक,सीओ सिटी द्वितीय प्रीति यादव व सीओ सिटी प्रथम अजेंद्र सिंह के पर्यवेक्षण एसओजी,सर्विलांस व थाना सदर बाजार पुलिस की टीमों का गठन किया गया था।पुलिस की इन तीनों टीमों ने मिलकर अम्बेहटा बड़गांव मार्ग के पास मिर्जापुर जाने वाले रास्ते से दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों कुलदीप शर्मा पुत्र यशपाल शर्मा निवासी मिर्जापुर थाना बड़गांव व ओमपाल पुत्र बनीसिंह राजपूत निवासी अम्बेहटा चांद थाना बड़गांव की निशानदेही पर मासूम बच्चे को ओमपाल के मकान से सकुशल बरामद कर लिया।पूछताछ के दौरान आरोपी कुलदीप ने बताया कि हमने प्लानिंग की थी कि गरीब भिखारियों का बच्चा चोरी करेंगे क्योंकि इस मामले को पुलिस भी गम्भीरता से नहीं लेगी। आरोपी कुलदीप ने बताया कि हमने यह बच्चा ग्राम अम्बेहटा चांद निवासी ओमपाल के लिए चुराया था। 

    जिसके बदले में दो लाख रूपए की रकम देनी तय हुइ थी।पुलिस ने दोनों आरोपियों का वांछित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।इस संबंध में एसएसपी डॉ.विपिन ताड़ा ने बताया कि पुलिस टीम ने 48 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया है। पुलिस द्वारा 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने और बच्चे को भी सकुशल बरामद करने पर डीजीपी ने पुलिस टीम के लिए एक लाख तथा डीआईजी सहारनपुर रेंज ने पचास हजार रूपए के इनाम की घोषणा की है। अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने दबोचे गए बदमाशों कुलदीप शर्मा पुत्र यशपाल शर्मा निवासी मिर्जापुर थाना बड़गांव व ओमपाल पुत्र बनीसिंह राजपूत निवासी अम्बेहटा चांद थाना बड़गांव की निशानदेही पर मासूम बच्चे को ओमपाल के मकान से सकुशल बरामद कर लिया।पूछताछ के दौरान आरोपी कुलदीप ने बताया कि हमने प्लानिंग की थी कि गरीब भिखारियों का बच्चा चोरी करेंगे क्योंकि इस मामले को पुलिस भी गम्भीरता से नहीं लेगी।आरोपी कुलदीप ने बताया कि हमने यह बच्चा ग्राम अम्बेहटा चांद निवासी ओमपाल के लिए चुराया था। जिसके बदले में दो लाख रूपए की रकम देनी तय हुइ थी।पुलिस ने दोनों आरोपियों का वांछित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। इस संबंध में एसएसपी डॉ.विपिन ताड़ा ने बताया कि पुलिस टीम ने 48 घंटे में बच्चे को सकुशल बरामद किया है। पुलिस द्वारा 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार करने और बच्चे को भी सकुशल बरामद करने पर डीजीपी ने पुलिस टीम के लिए एक लाख तथा डीआईजी सहारनपुर रेंज ने पचास हजार रूपए के इनाम की घोषणा की है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.