Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर\सेवराई। रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 696/2 के पास डाउन लाइन रेल ट्रैक फैक्चर हो जाने के कारण रेलकर्मियों में हड़कंप।

    महताब आलम

    गाजीपुर\सेवराई। पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के दिलदारनगर भदौरा रेलवे स्टेशन के बीच पोल संख्या 696/2 के पास डाउन लाइन रेल ट्रैक फैक्चर हो जाने के कारण रेलकर्मियों में हड़कंप मच गया। कि मैन की सूचना पर पहुंचे रेल कर्मचारियों ने ट्रैक मरम्मत कार्य शुरू किया इस दौरान कई प्रमुख ट्रेनों को कासन के जरिए धीमी रफ्तार के साथ गुजारा गया। दिल्ली हावड़ा रूट के मेल लाइन पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से पूरब पोल संख्या 696/2 के पास मंगलवार की सुबह करीब 6:20 बजे डाउनलाइन रेल ट्रैक फैक्चर हो गया। 

    इस बीच निरीक्षण कर रहे कि मैन उजागिर राम की नजर टूटे रेल पटरी पर पड़ी तो वह भौचक रह गए। उन्होंने आनन-फानन में घटना की सूचना दिलदारनगर स्टेशन मास्टर सहित पीडब्ल्यू आई व दानापुर रेल कंट्रोल बोर्ड को दी। रेल ट्रैक टूटे होने की सूचना पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया। की मैन द्वारा मिले लोकेशन के आधार पर रेल कर्मचारियों ने टूटी रेल पटरी का मरम्मत कार्य शुरू कर दिया।

    • कॉशन के जरिए रेल परिचालन हुआ संचालित

    रेल ट्रैक टूटने के बाद उसके मरम्मत के दौरान ट्रेन नंबर 2295 संघमित्रा एक्सप्रेस के आने की सूचना 7:40 पर मिली। इस बीच स्टेशन मास्टर के द्वारा कासन के जरिए रेल परिचालन को संचालित किया गया। संघमित्रा सहित कई प्रमुख ट्रेनों को काशन के जरिए गुजारा गया। पीडब्ल्यूआई दिलदारनगर दिलीप कुमार ने बताया कि दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से पूरब पोल संख्या 696/2 के पास रेल ट्रैक हुआ था। जिसका मरम्मत किया गया है।इस बाबत दिलदारनगर रेलवे स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खान ने बताया कि ट्रैक फैक्चर होने के कारण कुछ ट्रेनों को कॉशन के जरिए गुजारा गया है। घटना से ट्रेनों के परिचालन पर कोई असर नही पड़ा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.