Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज द्वारा गंगा सफाई के लिए ,रन फ़ॉर क्लीन गंगा,हाफ मैराथन का आयोजन सुबह 5 बजे ग्रीन पार्क से किया गया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। ग्रीन पार्क में सीआईआई कानपुर चैप्टर की ओर से क्लीन गंगा क्लीन सिटी की थीम पर हाफ मैराथन का आयोजन किया गया नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत इस हाफ मैराथन का आयोजन किया गया देश और कानपुर की लाइफ लाइन कही गई गंगा को स्वच्छ और निर्मल रखने के लिए मैराथन का आयोजन हुआ गंगा की साफ-सफाई को लेकर शहर वासियों को जागरूक करने के लिए भी मिनी मैराथन को 4 चरणों में आयोजित किया गया मैराथन में लगभग 5000 से अधिक लोगों ने भाग लिया। 

    हाफ मैराथन का रूट ग्रीनपार्क से लेकर वी आई पी रोड ,कम्पनी बाग़, विष्णुपुरी, गंगा बैराज, मोहन पुरवा इस्कोन मंदिर तक था इस अवसर पर नागरिक सुरक्षा कोर कानपुर ने प्रशासन के साथ मिलकर पूर्ण सहयोग किया। विशेष भूमिका नगरिक सुरक्षा कोर नवाबगंज प्रखंड की रही जिनके सभी पोस्टों के पोस्ट वार्डन ,डिप्टी पोस्ट वार्डन,सेक्टर वार्डन,फायर फाइटर ने कदम कदम पर यूनिटी बना कर प्रशासन का भरपूर सहयोग किया जिस पर नवाबगंज प्रखंड के डिविजनल वार्डन ,धनंजय सिंह,डिप्टी डिविजनल ब्रजेंद्र अग्निहोत्री, स्टाफ ऑफिसर दद्दन मिश्रा ,घटना नियंत्रण अनूप मेहरोत्रा सहित ,उप नियंत्रक शिवराज सिंह,सहायक उप नियंत्रक विष्णु कुमार शर्मा ,चीफ वार्डन रोहित मल्होत्रा जी ने ,ए सी पी कर्नलगंज अमर नाथ यादव,इंस्पेक्टर कोहना जसवंत सिंह जी ने भूरी भूरी प्रशंसा की। जिलाधिकारी विशाख जी ने रन फ़ॉर क्लीन गंगा हाफ मैराथन का फ्लैग ऑफ करके के उदघाटन किया व हाफ मैराथन का समापन भी ग्रीन पार्क में हुआ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.