Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। मां के पास सो रहा 3 माह का मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ गायब, बच्चा चोरी होने की आशंका।

    • सूचना के बाद एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। यूपी के कासगंज में शनिवार की मध्य रात्रि में अपनी मां के पास सो रहा तीन माह का मासूम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया, आंख खुलने जब मां ने बेटे को अपने पास न देखा तो परिजनों को जगाया औऱ बेटे के बारे में पूछा। जब घर में बेटा नहीं मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया, अनहोनी की आशंका से भयभीत परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल के लिए डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

    आपको बता दें ये पूरा मामला कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के कुमरौआ गांव का है, जहां के रहने वाले रविन्द्र की पत्नी रीता अपने तीन माह के मासूम बेटे ईशान के साथ सो रही थी, रविवार तड़के चार बजे जब उसकी आंख खुली तो उसका बेटा उसके पास नहीं था। बेटा पास न होने से घबराई रीता ने परिजनों को जगा कर बेटे के बारे में पूछताछ की, घर से तीन माह के बेटे के गायब होने से परिजनों में कोहराम मच गया। शोर शराबे पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गयी, सूचना मिलते ही सोरों पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल शुरू की ।

    अधिक साक्ष्य एकत्रित करने हेतु मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गयी, जिसके बाद सीओ सहावर डीके पंत और पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति मौके पर पहुंच गए और गायब हुए मासूम के परिजनों से पूछताछ कर घटनास्थल का निरीक्षण किया।

    एसपी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि रात्रि में एक तीन माह के बच्चे के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई है, मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है, शीघ्र ही बच्चे की बरामदगी कराई जाएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.