Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। जेल में बंद है 3 दिन पूर्व बनारस में रंगदारी मांगने वाला झुन्ना पंडित, मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा जिसके नाम का पूर्वांचल में है आतंक।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। बीती 20 नवंबर को वाराणसी में 2 लोगों से रंगदारी मांगने वाला प्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित कासगंज जिला कारागार में निरुद्ध है, जानकारी के मुताबिक 20 नवंबर को उसके नाम पर बनारस में 2 लोगों से पत्र लिखकर रंगदारी मांगी गई। बनारस के अर्दली बाजार स्थित महावीर मंदिर के पास वंशिका चिल्ड्रेन अस्पताल के मालिक डॉक्टर दीपक वर्मा से 1000000 तो पांडेपुर के सर्राफा कारोबारी से ₹500000 की रंगदारी मांगी गई , दोनों को रविवार की रात धमकी भरा पत्र दिया गया जिसके बाद बनारस पुलिस टीम ने पहला मुकदमा रविवार रात को और दूसरा मुकदमा मंगलवार को दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई।

    बनारस में रंगदारी के लिए धमकी भरा पत्र लिखने वाला प्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित यहां जिला कारागार कासगंज मैं बीते 5 अगस्त से अनिरुद्ध, इसके बावजूद माफिया झुन्ना पंडित के नाम से बनारस में रंगदारी मांगी गई, बनारस पुलिस ने धमकी भरे पत्र को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

    मिली जानकारी के अनुसार बनारस पुलिस ने अभी तक कासगंज जेल प्रशासन से अभी तक कोई संपर्क नहीं किया है लेकिन एहतियातन जेल प्रशासन सक्रिय हो गया है। कासगंज जेल प्रशासन ने माफिया झुन्ना पंडित की निगरानी और कड़ी कर दी है, हालांकि जेल प्रशासन का कहना है कि यहां झुन्ना पंडित की गतिविधि बिल्कुल संदिग्ध नहीं है, वह आम बनियों की तरह ही रह रहा है क्योंकि वह कुख्यात है इसलिए उस पर विशेष निगरानी शुरू से ही रखी जा रही है ऐसे में यह सवाल ही पैदा नहीं हो सकता कि वह यहां से किसी के लिए कोई धमकी भरा पत्र भेज सकता है।

    कासगंज जिला कारागार के अधीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी झुन्ना पंडित बीते 5 अगस्त को चित्रकूट जेल से स्थानांतरण पर आया है, यहां हम लोगों ने उसकी विशेष निगरानी शुरू से ही कराई है यहां तक कि उसे जिस बैरक में रखा गया है उसकी वीडियोग्राफी तक कराई गई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.