Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, चेयरमैन पति की एक अरब 28 लाख की संपत्ति जब्त।

    अक्षय कुमार शर्मा\कासगंज। जिले की पटियाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, मुस्लिम बाहुल्य जिले की नगर पंचायत भरगैन में चेयरमैन पति की एक अरब, 28 लाख की संपत्ति जब्त की है। चेयरमैनपति गैंगस्टर आरोपित है। पुलिस अन्य आपराधिक मामलों में इतिहास खंगाल रही है। एसपी बीबीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि जिले में गिरोह बनाकर अपराध करता रहा भरगैन का नफीस अहमद उर्फ कालिया विभिन्न मामालों में अपराधी है। अगल अलग थानों पर मुकदमे दर्ज हैं। कासगंज, एटा, अलीगढ़ में दर्ज मुकदमों में पुलिस कार्रवाई कर चुकी है।

    अधिकांश मामले न्यायालय में विचाराधीन है। प्रभारी निरीक्षक पटियाली ने रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें चल एवं अचल संपत्ति का ब्योरा दिया। नफीस कालिया चेयरमैन का पति है। इस पर गैंगस्टर भी पूर्व में लगाया जा चुका है। सीओ पटियाली आरके तिवारी के नेतृत्व में बुधवार को गिरोह बनाकर अपराध करने वाले गैंगलीडर चेयरमैन पति की संपत्ति डीएम के आदेशों के क्रमों में जब्त की गई है।

    यह संपत्ति अब राजस्व विभाग के अधीन रहेगी। उन्होंने बताया कि एक अरब 28 लाख 60 हजार रुपये की संपत्ति जब्त की गई है। यह संपत्ति अवैध रुप से अर्जित की गई थी। इसमें कृषि भूमि, प्लाट, दुकान, मकान शामिल हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.