Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। गुजरात में पुल गिरने से सैकड़ों लोगों के मरने वालों के परिवारिकजनों को रू० 25-25 लाख मुआवजा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिये जाने की मांग।

    .......... परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिये जाने की मांग के साथ शोक प्रकट किया :- शाकिर अली उस्मानी

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। आदर्श लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष  शाकिर अली उस्मानी की अध्यक्षता में सिविल लाइन्स कैम्प कार्यालय में एक शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें गुजरात में मोरबी पुल के गिरने से सैकड़ों लोगों की जो मृत्यु हुई हैं, उनको श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुए शाकिर अली उस्मानी ने कहा कि गुजरात सरकार को मृतक परिवारिक जनों को रू० 25-25 लाख मुआवजा एवं उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाय । उस्मानी जी ने मांग की कि घटना की उच्च स्तरीय जांच हो तथा दोषी बनाने वाले ठेकेदार के खिलाफ 302 का मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जाय तथा यह भी पता लगाया जाये कि पुल का निर्माण गुणवत्ता / मानक के आधार पर था या नहीं। इसकी जांच आई. आईटियन्स से होनी चाहिये ।

    शोक सभा में प्रमुख रूप से पंकज अग्रवाल एडवोकेट, श्याम सोनकर, लाल जी अवस्थी, जय महेश गुप्ता, सिद्धार्थ बंसल, संतोष कुमार गुड्डू, आर. के. सिंह, लखन सिंह, प्रेम कश्यप, निशान्त गुप्ता एवं जितेन्द्र श्रीवास्तव आदि लोग प्रमुख रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.