Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। विराट स्वरूप में मना "कोहली" का जन्मदिन , राहगीरों को मिठाई खिलाकर बोले हैप्पी बर्थडे चीकू , टी 20 वर्ल्ड कप जीतने की हुई कामना।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। क्रिकेट प्रेमियों में किंग कोहली के नाम से मशहूर भारत की शान विराट कोहली का जन्मदिन आज कानपुर में धूमधाम से मनाया गया। भरत स्ट्राइकर क्रिकेट क्लब की ओर से हुए इस आयोजन में 34 किलो मिठाई बांटकर "कोहली" का विराट स्वरूप में 34 वां जन्मदिन मनाया गया। किसी के हाथों में विराट कोहली का पोस्टर तो कोई क्रिकेट का बैट लिए था। कोई मिठाई खिला रहा था तो कोई क्रिकेट पैड और ग्लब्स लिए हुए था। " हैप्पी बर्थ डे विराट कोहली " के सुरों के बीच क्रिकेट प्रेमियों ने राहगीरों को मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। 

    कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली के दीर्घायु की कामना के साथ ही टी 20 वर्ड कप में भारत के विजेता होने की प्रार्थना भी की । कहां गया कि विराट कोहली ने अपने प्रतिभा के दम पर पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया है । कई मैच में तो अकेले विराट के खेल से भारत को जीत मिली है । टी 20 वर्ड कप में इंडिया-पाकिस्तान के मैच हुए कांटे के मैच में विराट ने अकेले दम पर भारत को जीत दिलाई थी । विराट ने अपने खेल से यह साबित कर दिया कि विराट का व्यक्तित्व  "विराट" है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.