Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। विद्युत कर्मियों ने शुरू किया अनिश्चितकाल धरना प्रदर्शन,15 सूत्रीय मांगो को लेकर विद्युत कर्मी कर रहे प्रदर्शन,जिले में लोगो की विद्युत आपूर्ति हुई बाधित।

    सर्वजीत सिंह\श्रावस्ती। यूपी के जनपद श्रावस्ती में विद्युत कर्मियों ने अनिश्चितकाल धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।जिससे जिले की विद्युत आपूर्ति बाधित हो रही है।विद्दुत कर्मियों ने 15 सूत्रीय मांगो को लेकर कल से अधिशासी अभियंता कार्यालय धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसके चलते श्रावस्ती के वित्त व्यवस्था चरमराई हुई है। विद्युत कर्मियों का सांचौर का कहना है कि हमारी मांगे नहीं भेजी गई तो लगातार अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं जिला मुख्यालय भिनगा में विद्युत कर्मियों ने अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी कर मशाल जलाकर पैदल मार्च कर प्रदर्शन किया।

    आपको बता दे जनपद श्रावस्ती के जिला मुख्यालय भिनगा स्थित विद्युत अधिशासी अभियंता कार्यालय में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के नेतृत्व में विद्युत कर्मियों ने एकत्र होकर कल से 15 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन जारी किया हुआ है। विद्युत कर्मियों का धरना प्रदर्शन जारी कौन से जिले में बिजली व्यवस्था करवाने की कगार पर है। धरना प्रदर्शन के चलते जिले में कुछ इलाकों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई हैं लेकिन उनको दुरुस्त नहीं किया गया। दिल कर्मियों का साफ तौर पर कहना है कि याद हमारी मांगे नहीं पूरी होती हैं तो लगातार का नकाशा जारी रहेगा। विद्युत उपभोक्ताओं को विद्युत आपूर्ति बाधित होती है तो उसका जिम्मेदार शासन व प्रशासन की होगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.