Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमरोहा। 151 जोड़ों का सामूहिक विवाह।

    रिपोर्टर - एम हारिस

    अमरोहा। जनपद में प्रवास पर आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुचे , जहा उन्होंने झनकपुरी स्थिति निवर्तमान सांसद चौधरी कवर सिंह तंवर के फार्म हाउस पर पहुँचकर 151 जोड़ो की सामूहिक शादी में हिस्सा लिया और वर - वधू को आशीर्वाद दिया, साथ ही निकाय चुनाव पर कहा समाज के सब वर्गों को चुनावी राजनीतिक दृष्टि से जिस तरह से सफलता मिलेगी उसी तरह से आगे बढ़ाएंगे मुसलमानों को भी लड़ आएंगे

    खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से अमरोहा में भाजपा के पूर्व सांसद समाजसेवी चौधरी कंवर सिंह तंवर ने सामूहिक विवाह सम्मेलन करके 151 जोड़ों को शादी के बंधन में बंधवाया गरीब परिवार के 151 दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र चौधरी आशीर्वाद दिया और देश में विकास के लिए योगदान देने की कामना की मीडिया से बोलते हुए कहा कि 151 जोड़ों को दी शुभकामनाएं , यूपी सरकार प्रदूषण पर नियंत्रण करने के लिएं प्रभावी कार्यवाही करके इसे नियंत्रित करने का कार्य कर रही है। जहां तक ये सभी के लिएं चेलेंज है। सबको मिलकर इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। अपनी जवाबदेही चाहें राज्य सरकार हो चाहें हम लोग हों, सबको जिम्मेदारी निभाते हुए इस प्रयास को आगे बढ़ाना है। बीजेपी को चुनाव में हराने के लिएं  नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। 

    प्रदेश अध्यक्ष भाजपा भूपेंद्र चौधरी

    पिछले 4 साल से प्रदेश की महान जनता ने भाजपा को आशीर्वाद दिया है। वो आशीर्वाद का क्रम लगातार बना रहेगा, भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक व  समाज क्षेत्र में सक्रिय है, जनता से जुड़े हुए काम करते हैं। क्या समाजवादी पार्टी का कोई नेता इस तरह का कार्य कर रहा है, इतना बड़ा आयोजन है समाज के बीच मे हम एक्टिव हैं, निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत सक्रियता ओर संपर्क से चुनाव लड़ेंगे,ओर समाज के सब वर्गों को चुनावी राजनीति दृष्टि से जिस तरह से सफलता मिलेगी उस तरह से आगे बढ़ाएंगे, मुस्लिमों को भी लड़ाएंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.