Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। भीषण हादसा, झल्लार के पास बस और टवेरा की भिडंत, मौके पर 11 लोगों की दर्दनाक मौत।

    शशांक सोनकपुरिया 

    बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में झल्लार थाने से 1 किलो मीटर की दूरी पर गुदगांव की तरफ देर रात 2 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। टवेरा में सवार सभी 11 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई ,प्राप्त जानकारी के मुताबिक बैतूल की तरफ से जा रही बस ओर परतवाड़ा की तरफ से मजदूरों को लेकर आ रही टवेरा के बीच सीधी टक्कर हो ग। घटना इतनी भीषण थी कि टवेरा में सवार सभी लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 

    सूत्र बताते है कि पुलिस और स्थानीय लोगों ने 11 में से 7 शव तुरन्त निकाल लिए थे बाकी 4 के शवो को टवेरा काट कर निकालना पड़ा है ।झल्लार पुलिस ने सभी शवो को पोस्ट मार्टम के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस के मुताबिक मृतको की शिनाख्त  झल्लार थाना क्षेत्र में घटी इस घटना में जो 11 मजदूरों की मौत हुई है उसमें एक मजदूर झल्लार 5 मजदूर चिखलार बैतूल और 5 मजदूर महाडग़ांव के थे । मृतकों की  ये है जानकारी 1.अमर धुर्वे पिता साहब लाल धुर्वे 35 वर्ष, 2. मंगल पिता नन्हे सिंह उईके उम्र 37 वर्ष ,3. नंदकिशोर पिता गुदरी धुर्वे उमर 48 वर्ष,4. श्यामराव पिता राम राम उम्र 40 वर्ष,5. एमकली पिता श्यामराव उम्र 35 वर्ष,6. किशन पिता लीलाजी उम्र 32 वर्ष,7. कुसुम पिता किशन उम्र 28 वर्ष,8. अनारकली पिता केसा उम्र 35 वर्ष,9. संध्या पिता केसा0 उम्र 5 वर्ष,10. अभिराज पिता केसा उम्र डेढ़ वर्ष,11.विकास पिता मधु उम्र 25 वर्ष।

    सिमाला प्रसाद( एस पी बैतूल)

    कलेक्टर एसपी पहुंचे मौके पर 

    भीषण हादसे की जानकरी मिलते ही बैतूल कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे जिन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस का कहना है की बीएमओ और डॉक्टरों  निर्देशित किया गया है की मृतकों का पीएम करके उन्हें उनके मूल गांव पहुँचाया जाए। मृतकों के परिवार को मुआवजा राशि के लिए सम्बन्धित विभाग को निर्देश दे दिए  है। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद का कहना है की झल्लार क्षेत्र के मजदुर मजदूरी के लिए अमरावती गए हुए थे और वो वहां से वापस आ रहे थे तभी इस और से जा रही एक खाली बस से उनकी गाड़ी टकरा गई जिससे ये दुखद हादसा हो गया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.