Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। मेडिकल सहायता हेतु, 08 मरीजों को बीस लाख निन्यानवे हजार,दो सौ,दो रुपये जारी कराएं।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। अपने स्वयं के लिए गए संकल्प के आधार पर निरंतर जरूरतमंदों एवं गरीबों के लिए मेडिकल आर्थिक सहायता दिलाने के क्रम में पुनः गोविंद नगर के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने योगी आदित्यनाथ जी, की असीम  कृपा से, दोबारा विधायक बनने के, मात्र 06महीने के अंदर ही, तीसरी बार, ईश्वरीय कार्य,पुनः करके, जरूरतमंदों और गरीबों की जान को बचाने के लिए, आर्थिक मेडिकल सहायता हेतु, 08 मरीजों को, (रुपये 17,27,500) बीस लाख निन्यानवे हजार,दो सौ,दो रुपये जारी कराएं।

    विधायक ने कहा कि, मेरे विधायक बनने के तुरंत बाद से ही, मैंने उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक इस रचनात्मक और ईश्वरी कार्य को लोगों के लिए रिकॉर्ड रूप से कराने का काम किया। जिसके अंतर्गत सर्वाधिक मेडिकल आर्थिक लाभ दिलाया। जिसके अंतर्गत प्रत्येक धर्म क्षेत्र और भाषा-भाषी से ऊपर उठकर, प्रत्येक वर्ग के लोगों के हित में, संवेदनशील होने के कारण से, मानवता के आधार पर सेवा की।

     विधायक जी ने कहा कि भले ही उक्त सहायता से हमें वोट ना मिले,लेकिन यह वह कार्य है, जिससे,स्वयं भी, साढ़े तीन महीना,जिंदगी और मौत से जूझने के बाद, मैंने कोरोना में ग्रसित रहते हुए, दूसरा जीवन, इसी प्रकार की सेवा के कार्यों के प्रति फल के रूप में प्राप्त किया था। जिसका  मुख्य आधार और कारण, इसी प्रकार से लोगों की जान को बचाने के लिए,आर्थिक सहायता दिला कर, उनके परिवार के आंसुओं को रोक कर, उनकी मदद करना था। जिसके कारण लोगों का आशीर्वाद और उनकी नम आंखे, मुझे दोबारा जीवन देने में बड़ी सहायक सिद्ध हुई। और यह कार्य मैं, जीवन भर, ईश्वर की कृपा से करता रहूंगा, और जितनी भी,संभव मदद होगी, उतना जरूरतमंद आम जनता की मदद करूंगा और मुख्यमंत्री जी से आग्रह भी करता रहूंगा कि गंभीर बीमारियों से जूझ रहे,पेशेंटो के इलाज हेतु पैसा अवमुक्त करते रहें। जिससे यह मरीज बच सकें। विधायक ने कहा कि,हालांकि  जान तो, बचाएगा ईश्वर, लेकिन अपने स्वयं के संकल्प के आधार पर, उनकी जान बचाने हेतु, मैं माध्यम बनता रहूंगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.