Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई। UPPCS 2021 का अंतिम परिणाम जारी, पिहानी कस्बे के हिमांशु कुमार ने मारी बाजी, असिस्टेंट कमिश्नर/असिस्टेंट रजिस्ट्रार कॉपरेटिव पद पर हुआ चयन।

    हरदोई। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सम्मिलित राज्य/प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा 2021 के अंतिम परिणामों की घोषणा कर दी है। आयोग द्वारा यूपी पीसीएस एग्जाम 2021 रिजल्ट की घोषणा बुधवार, 19 अक्टूबर 2022 को की गई। जिसमे पिहानी कस्बे के रहने वाले हिमांशु कुमार ने जनपद का नाम किया रोशन। 

    आपको बता दें की इस हरदोई जनपद के पिहानी कस्बे के रहने वाले हिमांशु कुमार को सफलता मिली है। हिमांशु का चयन असिस्टेंट कमिश्नर/असिस्टेंट रजिस्ट्रार कॉपरेटिव पद पर हुआ है। 25 वर्षीय हिमांशु कुमार का ये तीसरा अटेम्प्ट था, जब उन्हें ये सफलता मिली है।

    पिहानी में सर्वेश जनसेवा इंटर कॉलेज से हाईस्कूल और भारतीय इंटर कॉलेज से इंटरमीडिएट करने के बाद कानपुर विश्विद्यालय से संबद्ध डिग्री कॉलेज से उन्होंने ग्रेजुएशन पास किया। इसके बाद सिविल सेवा की कोचिंग के लिए दिल्ली चले गए। दो बार असफल होने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी, और 2021 की परीक्षा को उन्होंने पास कर लिया। हालांकि अभी कुछ दिन पहले पीसीएस 2022 का एग्जाम हुआ है, जिसका मींस हिमांशु ने दिया हुआ है। हिमांशु कहते हैं अभी उनका ख्वाब पूरा नहीं हुआ है वह आईएएस निकालना चाहते हैं, और इसके लिए वह जी तोड़ कोशिश में लगे हुए हैं। एक ख्वाब पूरा हुआ पैर रखने की जगह मिली अब आगे वह अपने सपनों में पंख लगाने का काम करेंगे।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.