Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। थाने में उद्घाटन

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    बिजनौर। बिजनौर के चांदपुर में पुलिस मैस का अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिजनौर व पिंक टायलेट का पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर ने जिर्णोद्धार का उद्घाटन किया है। थाने में पुरानी मैस को तोड़कर नई मैस निर्माण व महिला सिपाहियों के लिए पिंक टायलेट का निर्माण कराया गया है। थाने में स्थित भोले बाबा के मंदिर में पूजा अर्चना कर घंटे व त्रिशूल भी समर्पित किए गए हैं।

    दरअसल मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर क्षेत्र का है जहां चांदपुर थाने में आज मैस व पिंक टायलेट के जीर्णोद्धार का उद्घाटन किया गया है।थाने में बनी मैस का अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिजनौर राम अर्ज ने उद्घाटन किया है बता दें कि थाने में बहुत पुरानी मैस थी जो काफी जर्जर हालत में थी पुलिस द्वारा जर्जर मैस को तोड़कर नई मैस का निर्माण कराया गया है साथी ही थाने में महिला सिपाहियों के लिए एक पिंक टायलेट का भी निर्माण कराया गया है जिसका उद्घाटन पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर सुनीता दहिया ने किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज ने बताया कि जवानों की सेहत के लिए उन्होंने साफ सुथरा खाना मुहैया कराया जा सके जन सहयोग के प्रयास से एक मैस का निर्माण कराया गया है जिसका उद्घाटन किया गया है साथ ही थाने में ही महिला सिपाहियों के लिए पिंक टॉयलेट का निर्माण कराया गया है इसका भी आज उद्घाटन किया गया है। 

    राम अर्ज अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिजनौर

    साथ ही साथ मंदिर में विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना कर घंटा और त्रिशूल समर्पित किए गए हैं कुल मिलाकर यह आज जवानों के वेलफेयर के लिए प्रोग्राम था । मुझे आशा है कि भविष्य यहां से जवानों को शुद्ध और स्वच्छ खाना मुहैया कराया जायगा।इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिजनौर राम अर्ज, पुलिस क्षेत्राधिकारी चांदपुर सुनीता दहिया, थाना प्रभारी निरीक्षक चांदपुर सतीश कुमार राय,शहर इंचार्ज सुमित राठी, क्षेत्र के गणमान्य लोग व पुलिस कर्मी मोजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.