Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। जिले में चल रही बिना रजिस्ट्रेशन के प्राइवेट एम्बुलेंस, प्रशासन बेखबर।

    ........... एम्बुलेंस संचालक कर रहा लोगों की जान से खिलवाड़, दे रहा पत्रकारों को झूठे केस में फसाने की धमकी

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक प्राइवेट एम्बुलेंस चालक द्वारा कही से प्राइवेट गाड़ी ली गई जिसका नम्बर GJ 17 CA 5851 है जिसका न तो कोई रजिस्ट्रेशन हुआ है न ही गाड़ी का टेक्सी परमिट बनवाया गया है। 

    अब सवाल यह है कि जिस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन किसी और जगह का है पेपर भी कहीं और के है तो फिर वो अपनी गाड़ी में स्ट्रेचर  और बत्ती लगवाकर मरीजों को लाना ले जाना कर रहा है क्या ये सही है और उस गाड़ी से कभी कोई दुर्घटना हो जाये तो उसका जवाबदार कोन होगा? यह सबसे बड़ा प्रश्नचिन्ह है ?

    एक तरफ तो नए आरटीओ साहब जोर शोर से अपनी तेजतर्रार कार्य प्रणाली से जाने जाते है वही इस तरह से गंभीर मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है भविष्य में कहीं कोई गंभीर दुर्घटना इस एम्बुलेंस से होती है तो उसकी जिम्मेदारी किसकी होगी। 

    इस पर क्या कार्यवाही की जाएगी ये भी देखने वाली बात है वहीं एम्बुलेंस संचालक का कहना है कि मेरा कोई कुछ नही कर सकता मैं सबको पैसे दम पर खरीद सकता हूँ और कोई मेरे खिलाफ आवाज उठाएगा तो उसके खिलाफ झूठी शिकायत करके फसा भी सकता हूं ऐसी भी धमकियां पत्रकारों को दी जा रही है ब्लैकमेलिंग के आरोप में फसाने की धमकी अब देखना ये है कि इस एम्बुलेंस संचालक पर क्या कार्यवाही होती है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.