Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। डीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई पत्रकार स्थायी समिति की बैठक।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। पत्रकारों की समस्याओं और समाधान को लेकर हर महीने आयोजित की जाने वाली जिला पत्रकार स्थाई समिति की बैठक आज कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कक्ष में संपन्न हुई, जिसमें डीएम हर्षिता माथुर और पुलिस अधीक्षक बीवीजीटीएस मूर्ति संयुक्त रूप से उपस्थित रहे। बैठक में पत्रकार सुरक्षा, स्वास्थ्य और अन्य समस्याओं पर विचार विमर्श हुआ, इस मामले में डीएम पत्रकारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया। पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष बॉबी ठाकुर ने वर्षों से लंबित पड़े कलेक्ट्रेट में बन रहे प्रेस क्लब का मुद्दा उठाया, इस मामले में डीएम द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा शासन से वित्तीय धनराशि मांगी गई है, जो अभी तक प्रशासन को उपलब्ध नहीं हो पाई है।

    इसके साथ ही वरिष्ठ पत्रकार अजय झंवर द्वारा पत्रकारों की स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा बरती जा रही लापरवाही का मुद्दा उठाया गया, इसमें डीएम ने जल्द ही पत्रकारों के लिए स्वास्थ्य शिविर लगवाए जाने का भरोसा दिया, साथ ही पत्रकार चंद्रशेखर मिश्र द्वारा विभिन्न नगर पालिका और नगर पंचायतों में लंबित पड़े मीडिया कर्मियों के विज्ञापन के भुगतान के संबंध में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया ,जिसमें जिलाधिकारी ने शीघ्र ही अधीनस्थों को समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए।

    बैठक में जिला सूचना अधिकारी नीतू कनौजिया, एआरएम रोडवेज संजीव कुमार, पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह उर्फ बॉबी ठाकुर ,वरिष्ठ पत्रकार अजय झंवर, वरिष्ठ पत्रकार अवधेश दीक्षित, अतुल यादव (रवि) उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.