Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। सरकार की आमद मरहबा के नारों से गूंज उठा सारा शहर।

    .......... एसपी सहित सभी अधिकारी रहे मौजूद।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। जुलूस ईद मिलादुन्नबी बड़ी ही शान और शौकत से निकला जुलूस में भीड़ ऐसी जैसे कि कोई बहुत बड़ा सैलाब आ गया इतनी भारी भीड़ जिसकी गिनती करना भी नामुमकिन और बहुत ही सुकून और आराम के साथ नाते पढ़ते हुए सरकार की आमद मरहबा के नारे लगाते हुए हाथों में हरे झंडे और तिरंगा झंडे  लेकर दीवाने चलते रहे और कहते रहे सरकार की आमद मरहबा या फुस्तफ़ा, रेलवे स्टेशन वाली मस्जिद से शहर इमाम हुजूर अहमद मंजरी ने हरी झंडी दिखाकर जुलूस को रवाना किया। जुलूस रवाना होने से पहले तबर्रुकात की ज़ियारत कराई गई, शहरे इमाम हुज़ूर अहमद मंजरी और अनिस अहमद अत्तारी ने 12 रविउल अव्वल के बारे में तफसील से रोशनी डाली।

    तीन दिन से हो रही लगातार बारिश जुलूस के वक्त पर थमी और जुलूस में आशिकाने रसूलों का सैलाब उमड़ पड़ा मुस्लिम युवाओं ने जुलूस के रास्ते पर पड़ने वाले मंदिरों के आगे चैन बना कर खड़े हो कर खुद सुरक्षा की जुलूस में पुलिस फोर्स मौजूद रही। एस, आनन्द पुलिस अधीक्षक,अपर जिलाधिकारी प्रशासन  रामसेवक त्रिवेदी नगर, मजिस्ट्रेट आशीष कुमार सिंह, एसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह, अमित पाण्डे प्रभारी थाना सदर बाजार आदि मौजूद रहे।

    जश्ने ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष एवं पूर्व चेयरमैन तनवीर खान सहित कई राजनीतिक पार्टियों के नेता रहे मौजूद। जुलूस ए मिलाद स्टेशन वाली मस्जिद से होता हुआ लाल इमली चौहार से घण्टा घर होते हुए,मोहल्ला अंटा अंजान चौकी के पीछे कटहल वाली मस्जिद के ग्राउंड में जुलूस को सकुशल संपन्न कराने पर प्रशासनिक अधिकारियों को किया गया सम्मानित देश और मिल्लत की खुशहाली की दुआ के बाद समापन हुआ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.