Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाज़ीपुर। संपति विवाद में भाई बहन पहुचें न्यायलय।

    रिपोर्ट - महताब आलम 

    गाज़ीपुर। हर साल बहन अपने भाई के कलाई पर जब राखी बाँधती है तो वह याद दिलाती है की "बहना ने भाई के कलाई पर प्यार बांधा है प्यार से पुरा संसार बांधा है , इस के बदले में भाई भी उस के रक्षा की प्रतिज्ञा करता है ।परन्तु संपत्ति भी एक ऐसा चीज है की भाई-भाई में, भाई - बहन में और  बाप- बेटे में विवाद खड़ा कर देता है और बंटवारे के लिए न्यायलय तक लोग पहुँच जाते है। ऐसा ही एक मामला गाज़ीपुर के आम घाट कॉलोनी से आया है जहाँ की संपत्ति विवाद में भाई बहन कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 

    यहाँ तक की बहन ने भाई के ऊपर मार पीट और गाली गलौज का भी आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने उस के साथ हुए मार पीट का फुटेज उपलब्ध कराया है। जैसे की आप देख सकते है, शीशी टीवी कैमरे में साफ तौर से दिखाई दे रहा है की किस तरह से एक महिला उस के घर में घुस कर बाल पकड़ कर मारते हुए दिखाई दे रही है जब की एक पुरुष पास में छुप कर यह नजारा देख रहा है कायस लगाया जा रहा है की उक्त महिला का पति होगा ।  इस को आप क्या कहेंगें यह आप पर निर्भर करता है की आप किस नजरिये से इसे देखेगें आप स्वतंत्र हैँ ।

    मामला है आम घाट कॉलोनी की रहने वाली किरण बाला और विभा बाला का संपत्ति विवाद उन के भाई संजय से चल रहा है , जिस का मामला जिला जज के अधीन विचाराधीन है। किरण बाला और विभा बाला का आरोप है की उन की भाभी चेम्बर में पहुँच कर उन के साथ मार पीट की और गाली गलौज की। इस की शिकायत कोतवाली में करने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई । यहाँ तक की पीड़ित महिला, महिला थाना समेत जिला अधिकारी और राष्ट्रीय महिला आयोग से गुहार लगा चुकी है परन्तु घरेलू मामले का हवाला दे कर कोई कार्यवाही नहीं की गई । थक हार कर पीड़ित महिला ने रोते हुए मिडिया के सामने आप बीति सुनाया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.