Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। खाद की किल्लत को लेकर समाजवादी पार्टी ने किया कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन, सपा नेताओं ने खाद की मांग को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन ।

    रहीश खान\कन्नौज। खाद की किल्लत को लेकर समाजवादी पार्टी ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे सपा नेताओं ने खाद की मांग को लेकर डीएम को ज्ञापन भी सौंपा। सपा नेताओं का आरोप है कि सहकारी समितियों में जो खाद आ रही है उसे भाजपा नेता उठवा कर ब्लैक में बेच रहे हैं। 

    कन्नौज की मुख्य फसल आलू की बुवाई शुरू हो चुकी है। ऐसे में किसानों को फसल बोने के लिए पहले खाद की जरूरत होती है, लेकिन कन्नौज में सहकारी समितियों से खाद गायब है। सैकड़ों किसान रोजाना खाद के लिये सहकारी समितियों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें खाद नहीं मिल पा रही है। किसानों की समस्या को समाजवादी पार्टी ने जोर-शोर से उठाया है। सपा नेताओं का कहना है कि सत्ता पक्ष के नेताओं के यहां खाद भरी हुई है। गरीब किसानों के लिए सहकारी समितियों के पास खाद नहीं है। किसानों की आवाज उठाने वाले अगवाकार पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव का कहना है कि अगर जल्द गरीब किसानों को खाद नहीं मिली तो सड़क पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.