Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। सरस्वती शिशु मंदिर - खैराबाद की प्रबन्ध समिति की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय।

    शरद कपूर/सीतापुर। 29 अक्टूबर दिन शनिवार को सरस्वती शिशु मन्दिर-खैराबाद की स्थानीय प्रबन्ध समिति की बैठक  सुनील मिश्र की अध्यक्षता में विद्यालय प्रांगण में सम्पन्न हुई।

    बैठक मां शारदे के चरणों मे दीप प्रज्वलन व पुष्पार्चन के साथ प्रारम्भ हुई, जिसमे विद्यालय विकास से सम्बन्धित विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए उसे मूर्त रुप देने पर बल दिया गया।बैठक मे सभी ने अपने द्वारा कराये जाने वाले कार्यों व सहयोग राशि की घोषणा की।

    इस महत्वपूर्ण बैठक के दौरान निर्णय लिया गया कि विद्यालय का भवन जोकि जीर्ण शीर्णअवस्था में पहुंच गया है उसका उन्हें जीरो धार सभी के सहयोग से कराया जाए, साथ ही विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों एवं सहयोगी कर्मियों के लिए पेयजल की समुचित व्यवस्था के लिए विद्यालय में एक समरसेबल की भी स्थापना कराई जाएगी।

    बैठक मे  सुनील मिश्र, प्रशान्त शुक्ला, प्रदीप दीक्षित, वीरेन्द्र पुरी, श्रवण शुक्ला,वीरेन्द्र मिश्रा "बच्चन महाराजझ, मनोज कुमार तथा  रामराखन मिश्र  की गरिमापूर्ण उपस्थिति रही। सभी का आभार ज्ञापन विद्यालय के प्रधानाचार्य  अरुणेश त्रिवेदी  के द्वारा किया गया। अंत में मंगलमंत्र के साथ बैठक को पूर्णता प्रदान हुई।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.