Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। खोखली निकली यलो ज़ोन के सुरक्षा दावों की पोल, अशर्फी भवन चौराहे पर युवक को गोली मारकर दो अज्ञात हमलावर फरार।

    ......... घायल की तहरीर पर दो नामजद अभियुक्तों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

    अयोध्या। राम मंदिर से करीब 500 मीटर दूर यलो जोन में गुरुवार देर रात खाना खाकर घर के बाहर घूम रहे युवक को गोली मार दी गई।  अशर्फी भवन स्थित अपने घर के पास टहल रहे पवन दुबे पर जानलेवा हमला किया गया है। उन पर दो अज्ञात हमलावरों ने दो गोलियां मारी। अयोध्या के बेहद सुरक्षित यलो ज़ोन में हुई इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि घायल पवन दुबे की तहरीर पर पुलिस ने अंकुर भार्गव और प्रशांत सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

    अज्ञात हमलावरों के हमले से पवन दुबे घायल हो गए। उनके बाएं पैर में 2 गोली लगी है। उनको आनन-फानन श्रीराम हॉस्पिटल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। मामला थाना कोतवाली अयोध्या के लक्ष्मणघाट क्षेत्र का है। अयोध्या कोतवाल ने श्रीराम हॉस्पिटल पहुंचकर घायल युवक से पूछताछ की। 

    राम मंदिर निर्माण के बाद से अयोध्या के यलो जोन की सुरक्षा बेहद सख्त होने का दावा पुलिस-प्रशासन करता है। घटनास्थल के आसपास कई पुलिस बैरियर हैं। जहां हर पल पुलिस मुस्तैद रहती है। इतने कड़े सुरक्षा घेरे में युवक को गोली मार अपराधियों के फरार होने की घटना ने सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी। अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के नरसिंह मंदिर में स्वामित्व के विवाद में दो माह पहले बमबाजी हो चुकी है। इस घटना के अपराधियों ने मंदिर पर सुतली बम दाग कर दशहत मचा दी थी। जिसको लेकर पुलिस की फजीहत प्रदेश के आला अफसरों ने की। इस दूसरी वारदात के बाद पुलिस ने अपराधियों की तलाश तेज कर दी है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.