Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। एमए अंग्रेजी में फ़िज़ा बी रहीं टॉपर।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। एसएस कॉलेज अंग्रेजी विभाग का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। विभाग में पढ़ने वाले सभी छात्र उत्तीर्ण हो गए। अंग्रेजी का रिजल्ट 100% रहने पर महाविद्यालय के प्राचार्य राकेश कुमार आजाद ने अंग्रेजी के शिक्षकों और छात्र छात्राओं को बधाई दी। इस अवसर पर एक कार्यक्रम आयोजित करके प्राचार्य द्वारा टॉपर छात्राओं को उपहार देकर सम्मानित भी किया गया। फिजा बी सर्वाधिक अंक लेकर टॉपर रही। 

    द्वितीय स्थान पर दिव्यांशी सक्सेना और तृतीय स्थान पर साक्षी अग्निहोत्री रहीं। इस अवसर पर महाविद्यालय के उप प्राचार्य डॉ. अनुराग अग्रवाल अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डॉ. शालीन कुमार सिंह, डॉ. अरुण कुमार यादव, डॉक्टर कुमुद, डॉ. नीलू, डॉ. बरखा सक्सेना आदि उपस्थित थे। सभी ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए उनसे अपेक्षा की, कि वह भविष्य में नेट तथा पीएचडी करके शिक्षण जैसे पवित्र पेशे में कदम रखेंगे। प्राचार्य डॉ आज़ाद ने कहा कि टॉपर बच्चों को शिक्षक बनने की दिशा में अवश्य प्रयास करना चाहिए। उप प्राचार्य डॉ. अनुराग ने कहां की टॉपर बनने के बाद शिक्षा के प्रति दायित्व और अधिक बढ़ जाता है अतः टॉपर छात्राओं को अपने सहपाठियों को प्रेरित करना चाहिए कि वह भी और अधिक मेहनत से पढ़ाई करें। 

    इस अवसर पर महाविद्यालय प्रबंध समिति के सचिव डॉ. ए.के मिश्रा ने भी अपना आशीर्वाद देते हुए कहा अंग्रेजी भाषा अंतर राष्ट्रीय भाषा है इसका ज्ञान हमारे व्यक्तित्व को व्यापकता प्रदान करता है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.