Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलरामपुर। सात करोड़ रुपए की अवैध कोकीन के साथ एक महिला गिरफ्तार

    ............ पियरा नाले के पास जरवा पुलिस ने 40 कोकीन कैप्सूल के साथ महिला को किया गिरफ्तार

    बलरामपुर। कोतवाली जरवा की पुलिस ने सोमवार को चौकी बघेलखंड क्षेत्र के पियरा नाले मोड़ के पास से उस वक्त एक महिला तस्कर गिरफ्तार किया जब वह सड़क किनारे बैठी सवारी गाड़ी का इंतजार कर रही थी। गिरफ्तार की गई महिला के पास से 0.690 किलोग्राम मात्रा के 40 कोकीन के कैप्सूल पुलिस ने बरामद किए। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग सात करोड़ रुपए है। यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि महिला तस्कर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया है। कोतवाली जरवा की पुलिस ने सोमवार को बड़ी सफलता हासिल करते हुए कोकीन की अवैध 40 कैप्सूल के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया। 

    पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि थाना जरवा पुलिस टीम के उपनिरीक्षक रामकुमार वर्मा को क्षेत्र में भ्रमण के दौरान सूचना मिली की पियरा नाले के पास एक महिला सड़क किनारे बैठी सवारी गाड़ी का इंतजार कर रही है। उसके पास एक बैग है, जिसमें नाजायज कोकीन है। मुखबिर की सूचना पर भरोसा करते हुए उप निरीक्षक रामकुमार वर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे जहां एक महिला पिट्ठू बैग लिए बैठी मिली। महिला से पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम दिल कुमारी विश्वकर्मा उर्फ विमला पत्नी स्वर्गीय करमदन उर्फ राजेश निवासी गुरुंग नाका गांव पालिका बेला थाना गढ़वा जनपद डांग नेपाल राष्ट्र बताया। महिला पुलिसकर्मी के तलाशी लेने के दौरान महिला के पास से 0.0690 किलोग्राम मात्रा में 40 कोकीन के कैप्सूल बरामद हुए। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग सात करोड़ रुपए बताई जा रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार की गई तस्कर महिला के विरुद्ध स्थानीय थाना पर मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के लिए रवाना कर दिया गया है।

    महिला तस्कर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को मिले 10 हजार रुपए पुरस्कार

    पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि सात करोड़ रुपए के अवैध कोकीन के साथ महिला तस्कर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपए से पुरस्कृत किया गया है। महिला तस्कर को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष दुर्विजय कुमार, उपनिरीक्षक रामकुमार वर्मा, कांस्टेबल अनिरुद्ध मिश्रा, मनजीत, अफजल व महिला कांस्टेबल लक्ष्मी देवी शामिल रही।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.