Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। भक्तों व आश्रम के लोगों ने धूमधाम, हर्षोल्लास के साथ मनाया महंत बजरंग मुनि महाराज जी का जन्मदिन।

    शरद कपूर\सीतापुर। जिले के अति प्राचीन कस्बा खैराबाद में स्थित प्राचीनतम उदासीन संगत महर्षि लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम कमाल सरायं संगत के महंत बजरंग मुनि महाराज का जन्म दिवस आज सायंकाल को भक्तों एवं आश्रम में निवास करने वाले शिष्यों ने धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया।

    10 फरवरी को महंत बजरंग मुनि महाराज जी का जन्मदिन है यह बात उन्होंने प्रात से ही किसी को नहीं बताई थी लेकिन आश्रम के एक शिष्य को यह ज्ञात हो गया कि आज महाराज जी का जन्मदिन है और उसने आनन-फानन में आश्रम के एक ग्रुप पर महंत जी को बधाई दे दी।

    ग्रुप पर महान जी के जन्मदिन का बधाई संदेश पहुंचते ही भक्तों में यह जानकारी फैल गई और बड़ी संख्या में भक्तगण आश्रम पहुंच गए उन्होंने चरण स्पर्श कर माता जी का आशीर्वाद प्राप्त किया महंत जी ने भी पूजा अर्पण कर अपना जन्मदिन भक्तों के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया एवं समस्त आगंतुकों को आशीर्वाद एवं धन्यवाद दिया।

    इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार शरद कपूर, मनीष सिंह चौहान, आदित्य सिंह चौहान, रामू वर्मा, राजेश सैनी, सुमन कपूर, बाबू राम जोशी, बाबा मोहन दास, विनोद मिश्रा, सभासद  निरंकार गुप्ता, प्रियंक कपूर, शुभ कपूर आदि सहित सैकड़ों महंत जी के भक्तों एवं शिक्षक उपस्थित थे जिनका सभी को मिष्ठान खिलाकर महंत जी ने आशीष वचन देते हुए सभी को धन्यवाद दिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.