Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, कहा बलिया मे स्वास्थ्य सेवाएं होंगी नंबर वन।

    रिपोर्ट-सै० आसिफ हुसैन ज़ैदी

    बलिया। यूपी के बलिया जिले में पहुंचे सूबे के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया और कहा जो भी कमियाँ है जल्द करेंगे दूर,  इसके साथ ही उन्होंने लोगों को इस बात के लिये आश्वस्त किया कि स्वास्थ्य सेवा में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। 

    स्वास्थ्य सेवाएं को लेकर नीरज शेखर सांसद राजसभा, दयाशंकर सिंह, मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू और जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल के साथ मीटिंग हुई है। जिसमे स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मैंने जिलाधिकारी को जिम्मेदारी सौंप रखी है। दो दिन के अन्दर जो प्रस्ताव बलिया से जाएगा ,चाहे डाक्टर कि कमी हो या नर्सों की कमी हो स्टाफ की कमी जिले से जो भी प्रस्ताव जाएगा, प्रस्ताव मिलते ही मंजूरी देकर तत्काल संविदा पर भर्ती करके स्वास्थ्य विभाग को दी जाएगी। 

    स्वास्थ्य मंत्री पाठक ने आश्वासन दिया कि ये जिम्मेदारी डीएम को सौंपी है जैसे रिपोर्ट मेरे पास आएगी। प्रस्ताव को मंजूरी देकर जिले को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के लिए मैं वचनबद्ध हूं। मैंने स्वयं दौरा करके जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया है। जनपद में चल रहे अवैध नर्सिंग होम और अवैध रूप से बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा है अल्ट्रासाउंड सेंट्रो खिलाफ जल्द कार्रवाई होगी ।

    बृजेश पाठक स्वास्थ्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.