Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। फ़िल्म अभिनेता प्रभास की मौजूदगी में बहुचर्चित फ़िल्म आदिपुरुष का टीजर लांच।

    ......... रामायण महाकाव्य पर आधारित है फ़िल्म आदिपुरुष

    अयोध्या। लंबे इंतजार के बाद रामनगरी के पवित्र सरयू तट स्थिति रामकी पैड़ी पर आदिपुरुष फिल्म  के बहुप्रतीक्षित टीजर और पोस्टर से उठ गया। इस ग्रैंड इवेंट में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन भी मौजूद रहे। बॉलीवुड की प्रख्यात एक्टर प्रभास रविवार को अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने श्री राम जन्मभूमि परिसर विराजमान भगवान श्री रामलला का दर्शन कर बहुचर्चित फ़िल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज का शुभारंभ किया। उनके साथ फ़िल्म की अभिनेत्री कीर्ति सेनन भी मौजूद रही। इस दौरान बाहुबली के सुपर नायक प्रभास की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स मौजूद रहे।

    अयोध्या में आदि पुरुष के टीजर को ग्रैंड अंदाज में रिलीज किया गया। प्रभास के साथ-साथ आदिपुरुष फ़िल्म की टीम भी इस इवेंट की हिस्सा बनी। इस फ़िल्म टीजर में राम के अवतार में प्रभास बेहद इम्प्रेसिव नजर आए। वहीं सीता के रूप में कृति सेनन भी बेहद खतरनाक लुक में दिखाई दी। लगभग 1 मिनट से अधिक के इस टीजर में लीडस्टर्स की पहली झलक दिखाई दी। शाम 8 बजे रामकी पैड़ी पर इस फ़िल्म का टीजर लांच किया गया। फ़िल्म 12 जनवरी 2023 में बॉक्स ऑफिस पर आएगी। जिसे पांच भाषाओं में दिखाया जाएगा।

    आइकोनिक फिल्म तान्हाजी  द अनसंग हीरो की सफलता के बाद दर्शक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं जोकि आदिपुरुष है। इस फिल्म की शानदार कास्ट की वजह से भी लोगों की इस फिल्म में खूब दिलचस्पी है। इस फिल्म में प्रभास  कृति सेनन सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आएंगे। डायरेक्टर ओम राउत की इस फिल्म ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है। यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। ऐसे में अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास हो गया। प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आदिपुरुष का पोस्टर और टीजर लांच होना दोनों ही फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा।

    राम मंदिर के पक्ष में आए फैसले के बाद शुरू हुए मंदिर निर्माण उसके बाद उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने से अयोध्या के चौमुखी विकास का कार्य शुरू होते ही देश दुनिया की नजर अयोध्या पर टिकी हुई है। तो वही फिल्मी दुनिया के लोग भी अब अयोध्या को अपनी प्रोजेक्ट का हिस्सा बना रहे हैं अयोध्या में जहां फिल्मी सितारों की रामलीला का आयोजन हो रहा है तो वहीं अब देश के विभिन्न शहरों व विदेशों में स्थित होने वाली फिल्म की शुरुआत की पहली कड़ी अयोध्या से प्रारंभ करना पसन्द कर रहे हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.