Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। मुसलमानों को भाई बनाना चाहती है बीजेपी: शफीकुर्रहमान बर्क

    उवैस दानिश\सम्भल। अपने आवास पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बीजेपी को मुसलमानों की जरूरत महसूस होने लगी है इसीलिए बीजेपी मुस्लिम सम्मेलन कर रही है। जम्मू कश्मीर में बिगड़े हालात को लेकर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी अगर मुल्क के अंदर सही काम करेगी तो हम उसकी मुखालफत नहीं करेंगे साथ ही एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष के भड़काऊ बयान को लेकर कुछ भी बोलने से मना किया।

    डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क, सपा सांसद सम्भल

    सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी के लखनऊ में मुस्लिम सम्मेलन को लेकर कहा कि बीजेपी को मुसलमानों से न मोहब्बत है न लगाव है। 2024 का इलेक्शन बीजेपी के सामने हैं इसीलिए मुसलमानों के वोट की जरूरत है। मुसलमानों का भी करोड़ों की तादात में वोट है। मुसलमान के साथ बीजेपी ने जितना जुल्म, ज्यादती की है सताया है उनकी इज्जत लूटी हैं सब कुछ किया है आज मुसलमान की इन्हे जरूरत महसूस होने लगी है इसीलिए मुसलमानों को भाई बनाना चाहते हैं उनका सम्मेलन करना चाहते हैं ताकि मुसलमानों का वोट उनको मिल सके, मुसलमान उनको वोट क्यों देगा।

    जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा पंडित की हत्या करने के सवाल पर बोले कि जम्मू कश्मीर को राज्य का दर्जा तो नही है। यह केंद्र सरकार के कंट्रोल में हैं यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है वहां पर ऐसे हालात क्यों पैदा हो रहे हैं हिंदू हो मुस्लिम हो किसी का भी कत्ल हो गलत है यह सब मुल्क की तरक्की के लिए रुकावट है। आप मुसलमानों की बात करते हो हिंदुओं की बात नहीं करते इस सवाल पर कहा कि मैं मुसलमान हूं कौम की नुमाइंदगी भी करता हूं मैं सारे धर्म के लोगों का काम करना अपना फर्ज समझता हूं मुल्क की तरक्की के लिए काम करना, भलाई के लिए काम करना, हमारा मुल्क आगे बढ़े हम चाहते हैं और नफरत दूर हो। नफरत दूर करने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं।

    आप राहुल गांधी की बहुत तारीफ करते हैं इस पर कहा कि मैं इंसानियत के नाते, मुल्क के हालात के एतबार से, समाज के एतबार से, जो आदमी सही काम कर रहा है उसे सही कहा जाएगा अगर बीजेपी भी मुल्क के अंदर सही काम करें तो हमें बीजेपी से जाती मुखालफत नहीं है। उनके अमल से मुखालफत है क्योंकि बीजेपी का अमल गलत है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.