Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रेउसा/सीतापुर। सांसद ने बाढ़ ग्रस्त इलाकों में बांटी राहत सामग्री, अधिकारियों को दिए सभी को राहत सामग्री वितरित करने का निर्देश।

    रेउसा/सीतापुर। विकासखंड रेउसा क्षेत्र में पिछले कई दिनों से बाढ़ की भीषण त्रासदी से ग्रसित है, हालांकि यह समस्या दिन-प्रतिदिन कम होती जा रही है। नदियों के जलस्तर में भारी गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन प्रभावित ग्रामीणों की मुसीबतें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, जहां बाढ़ के बाद संक्रमित बीमारियों का खतरा बना हुआ है। वही इन परिस्थितियों में सांसद राजेश वर्मा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के मारूबेहड़ बाढ़ चौकी पर जाकर पीड़ितों का दर्द सुना। इस इस दौरान खानी हुसैनपुर के कई ग्रामीणों ने बाढ़ राहत वस्तुओं के ना मिलने की भी शिकायत की जिस पर सांसद ने ग्रामीणों को धैर्य रखने के लिए कहा। साथ ही बाढ़ में सभी प्रभावित लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाई जाएगी। 

    राहत सामग्री बांटते सांसद राजेश वर्मा। 

    निरीक्षण के दौरान सांसद राजेश वर्मा ने सीएससी अधीक्षक विकास मिश्रा से स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी लेते हुए कहा कि यदि सीएचसी में दवाओं की आवश्यकता हो तो वह उन्हें बताएं। जिस पर अधीक्षक के द्वारा दवाइयों की कमी ना होने की बात कही गई। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सांसद राजेश वर्मा ने बताया कि जिन-जिन क्षेत्रों में भी राहत सामग्री नहीं पहुंची है, वहां शीघ्री प्रशासन के द्वारा राहत सामग्री पहुंचाई जाएगी और प्रशासन की कोशिश रहेगी कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर राशन सामग्री वितरित की जाए। मीडिया के सवालों पर एसडीएम पी एल मौर्य व तहसीलदार अविचल प्रताप सिंह ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सभी जगह राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है कोई भी ऐसा गांव नहीं है जहां पर सामग्री ना पहुंची हो। खानी हुसैन पुर बन्धा पर रह रहे लोगों ने बताया कि लंच पैकेट व केला मिला है और कोई राहत सामग्री नही मिली है। मारूबेहण बाढ़ चौकी का निरीक्षण करने के पश्चात सांसद राजेश वर्मा ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र मेवाड़ी छोलहा का भी निरीक्षण किया और वहां के बाढ़ प्रभावित लोगों से उनकी समस्याएं और समाधान होने का आश्वासन दिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.