Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी हमले में मारे गये दो मजदूरों के गांव में मौत की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया।

    रहीश खान \कन्नौज। दोनों मज़दूर कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के दन्नापुरवा गांव के रहने वाले हैं। 30 वर्षीय मृतक मुनीश अपने रिश्ते के चाचा  50 वर्षीय राम सागर के साथ डेढ़ माह पहले ही कश्मीर मजदूरी करने गया था। बताते हैं कि दोनों चाचा भतीजा ज्यादा मजदूरी मिलने की वजह से कश्मीर जाने को राजी हुये थे। दोनों परिवारीजनों से दीपावली पर घर लौटने की बात कहकर गये थे। आज जब दोनों की मौत की जानकारी हुई तो दोनों परिवार पर  जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सबसे ज्यादा बुरा हाल मृतक मुनीश की पत्नी का था। वह बाबू बाबू कहकर बार बार बेसुध हो रही थी। मुनीश की तीन छोटी छोटी बच्चियां हैं। हर कोई बच्चियों को देखकर गमजदा है। जबकि राम सागर की एक बेटी की शादी हो चुकी है और उसके 2 पुत्र अभी किशोरावस्था में ही है। 

    परिजनों को अब इंतिजार है दोनो कमाने वालों के शवों के आने का। दन्नापुरवा गांव पहुंचे एसडीएम तिर्वा एसडीएम उमाकांत तिवारी का कहना है की शोपियां में दोनों का पोस्टमार्टम हो रहा है, पोस्टमार्टम होते ही दोनों के शव प्लेन से लखनऊ आएंगे उसके बाद लखनऊ से शव वाहन के जरिये दोनों शवों को गांव लाकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। एसडीएम शासन के नियमानुसार दोनों के परिजनों को ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता दिलाने की बात भी कह रहे हैं।


    उमाकांत तिवारी (एसडीएम तिर्वा कन्नौज)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.