Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के एक मैत्री मैच का आयोजन किया गया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। ऐतिहासिक ग्रीन पार्क मैदान में आज समाजवादी पार्टी व भारतीय जनता पार्टी के विधायकों के एक मैत्री मैच का आयोजन किया गया  इस मैच में उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के 11 विधायक व बीजेपी के 11 विधायकों को शामिल किया गया था। 

    राजनीति के मैदान में भले ही चुनाव में बीजेपी ने सपा के विधायकों को मात दे दी हो लेकिन क्रिकेट के मैदान में सपा के विधायकों ने बीजेपी के विधायकों को हरा दिया । बीजेपी ने 20 ओवरों में 108 रन की लीड सपा को दी थी बावजूद इसके सपा विधायक इरफान सोलंकी की धुआंधार बल्लेबाजी ने समाजवादी पार्टी को इस मैच में जीत दिला दी है इस मैच में बतौर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने शिरकत की और जीतने वाले विधायकों के साथ-साथ हारने वाली टीम को भी शुभकामनाएं दी ।

    आज कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में सपा व बीजेपी विधायकों के बीच बीस बीस ओवर का क्रिकेट मैच खेला गया । इस मैच में पहले टॉस जीतकर बीजेपी के विधायकों ने बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में 108 रनों का लक्ष्य सपा के विधायकों को दिया था जिसके बाद सपा विधायको ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 1 विकेट के नुकसान पर महज 10 ओवरों में ही 109 रन बनाकर भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को क्रिकेट के मैदान में हरा दिया । सपा के कानपुर सीसामऊ विधानसभा से विधायक इरफान सोलंकी ने हाफ सेंचरी मारते हुए मैन ऑफ द मैच का खिताब हासिल किया । उसके बाद मुख्य अतिथि व विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना द्वारा जीतने वाली व हारने वाली दोनों ही टीमों को मोमेंटो भेट किया गया और सभी को बधाई दी गई ।

    यह क्रिकेट मैच सीरीज पांच मैचों की है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.