Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फर्रुखाबाद। योगी सरकार में गुंडे माफियाओं का सफाया होने से समाज में भयमुक्त वातावरण उत्पन्न हुआः नितिन अग्रवाल

    फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश शासन के आबकारी एवं मद्धनिषेध विभाग राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की,योगी सरकार में, गुंडे माफियाओं का सफाया होने से, समाज में भय मुक्त वातावरण उत्पन्न हुआ।अग्रवाल रविवार फर्रुखाबाद शहर के एक गेस्ट हाउस में, आयोजित उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन सम्मेलन में मुख्य अतिथि पद से बोल रहे थे। व्यापारी सम्मेलन के आयोजक एवं उद्योग व्यापार संगठन प्रदेश उपाध्यक्ष व फर्रुखाबाद जिला विकास मंच संस्थापक मोहन अग्रवाल के प्रयास की प्रशंसा करते हुए उन्होंने बताया कि आठ वर्ष बाद फर्रुखाबाद आने का हमें मौका मिला है।

    प्रदेश में पिछली सपा सरकार की आलोचना करते हुए अग्रवाल ने कहा कि सपा सरकार का गुंडा माफियाओं को संरक्षण मिलता था। सपा सरकार में 300 से 400 दंगे हुए, जिसमें सबसे ज्यादा व्यापारी सताए गए। सरकार में कुछ लोगों को खुश करने की योजनाएं बनाई जाती थी लेकिन योगी सरकार मैं, हर वर्ग के लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों का बखान करते हुए उन्होंने व्यापारियों से वर्ष 2024 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा को विजय दिलाने का संकल्प लेने का आवाहन किया। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि वे अभी से अपनी-अपनी रिश्तेदारों में पहुंच करके चुनाव प्रचार में जुट जाएं।

    आबकारी एवं मद्धानिषेध विभाग राज्यमंत्री अग्रवाल ने कहा ईश्वर ने व्यापारियों को ऐसी कला दी है कि व्यापारी चुनाव प्रचारका अच्छा माहौल बनाते हैं ऐसे में प्रत्येक व्यापारी परिवार का एक सदस्य सक्रिय, राजनीति में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी नगर पालिका, टाउन एरिया के होने वाले चुनाव में, व्यापारी वर्ग के ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशियों को टिकट मिले और चुनाव लड़े। उन्होंने दावा किया कि शासन और प्रशासन से संवाद करके व्यापारियों की समस्याओं को, दूर करने के लिए उनके सम्मान में वे साथ खड़े होंगे। इस अवसर पर अन्य गणमान्य में अंतरराष्ट्रीय न्यायिक मानवाधिकार संगठन अध्यक्ष सूरज सिंह भारद्वाज, बृजेश शुक्ला, राहुल जैन, सर्वेश अग्रवाल आदि प्रमुख थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता आलू आढती अजय उर्फ सन्नू गंगवार नेकी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.