Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। पूर्व चेयरमैन की याद में लगाया गया कैंप।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। तिलहर शाहजहांपुर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रहे अहमद उल्ला खां के पुत्र ने स्वर्गीय अहमद उल्ला खां सेवा समिति के बैनर तले लगाया बारह दिवसीय कैंप। सैकड़ों लोगों के राशन कार्ड आयुष्मान कार्ड और बनाए गए। पेंशन पात्रों के लिए आवेदन किए गए।

    नगर के नेशनल हाईवे स्थित सिटी अस्पताल में बारह दिवसीय नागरिकों की सहायता के लिए स्वर्गीय अहमद उल्ला खां सेवा समिति के बैनर तले एक आवेदन कैंप का आयोजन किया गया है।जनता के सहयोग के लिए इस कैंप का आयोजन पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अहमद उल्ला खां के पुत्र और सपा नेता तथा संभावित नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनवर उल्ला के द्वारा किया गया है।कैंप को शुरू करते हुए अनवर उल्ला खां ने कहा कि उन्होंने देखा कि नगर के सैकड़ों लोग आए दिन आपूर्ति कार्यालय में राशन कार्ड और सरकारी अस्पताल में आयुष्मान कार्ड के लिए भटक रहे हैं,तो वही तमाम महिलाओं और विकलांगों को उनकी पेंशन नहीं मिल पा रही है।नगर वासियों की इसी समस्या का समाधान करने के लिए उन्होंने बारह दिवसीय कैंप का आयोजन किया है जिसमें 11 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक लोगों के आयुष्मान कार्ड और राशन कार्ड के आवेदन किए जाएंगे साथ ही पेंशन के लिए भी आवेदन कराए जाएंगे। इस दौरान कैंप में जरूरतमंद महिलाओं के लिए सिलाई मशीन के आवेदन भी होंगे।

    गौरतलब है कि जहां सत्ता पक्ष हो या विपक्षी सभी नेतागण राशन कार्ड,आयुष्मान कार्ड और पेंशन जैसी नगर वासियों की समस्याओं हल करना तो दूर उसे सुनने से भी कतराते हैं।ऐसे माहौल में 12 दिवसीय सहायता कैंप लगाना नगर वासियों के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.