Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मेरठ। कमिश्नर सेल्वा कुमारी जे ने पानी में उतरकर किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा।

    ...........  गढ में लगने वाले कार्तिक मेल का निरीक्षण करने के लिये पहुंची मंडलायुक्त

    मेरठ। मंडलायुक्त सेल्वा कुमार जे हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर में लगने वाले कार्तिक मेले का निरीक्षण करने के दौरान बाढ़ प्रभावित इलाकों में पानी में उतरकर जनता की दुख दर्द और तकलीफ को महसूस किया। इस दौरान उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इससे पूर्व वह मुजफ्फरनगर में बतौर डीएम के पद पर तैनात होते हुए बुग्गी चलाकर अपनी सुर्खियां बटोरी थी।

    मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे हापुड़ जिले के अंतर्गत गढ मुक्तेश्वर में लगने वाले कार्तिक मेले का निरीक्षण करने के लिये पहुंची। इस दौरान उन्होंने वहा पर स्थानीय मंदिर परिसर का स्थलीय निरीक्षण कर मेले की तैयारियों को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ चर्चा की। इस दौरान उन्होंने साधु संतों से भी मेले को लेकर बात की। इसके पश्चात वह बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंची। उन्होंने बिना संकोच के पानी में उतर कर बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंची। जहां पर उन्होंने वहीं जनता से दुख दर्द और तकलीफ को महसूस किया। मेरठ की कमिश्नर की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

    बता दें  पिछले दिनों लखनऊ की कमिश्नर डॉ. रोशन जैकब का भी ऐसा ही एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें रोशन जैकब बाढ़ प्रभावित इलाकों में पानी में जाकर लोगों की समस्याएं सुन रही थी। जिसके बाद दोनों महिला अधिकारियों की इस तरह की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.